जैकलीन-लीजा की मस्ती.......
जैकलीन-लीजा की मस्ती.......
Share:

साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हाउसफुल‘ का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख की मुख्य भूमिका है। फिल्म में हमे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन भी अपनी लोटपोट कर देने वाली अदाकारी से  दर्शकों को हंसाते हुए नजर आने वाली है. तथा आजकल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ही फिल्म के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के बीच अनबन और कोल्‍डवार की खबरें तो आपने काफी सुनी और पढ़ी होंगी। लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो एक्‍ट्रेस के बीच हुई हाथापाई की वीडियो। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस और लीजा हेडन एयरपोर्ट पर भिड़ गईं। इस दौरान कभी जैकलीन हावी नजर आईं, तो कभी लीजा।

अक्षय कुमार ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें जैकलीन और लीजा एयरपोर्ट पर झगड़ती हुई नजर आ रही हैं। दोनों में हवाई जहाज में चढ़ने को लेकर झगड़ा हो रहा है। कभी जैकलीन, लीजा को कमर से पकड़कर धकेल रही रही हैं। तो कभी लीजा जैकलीन को लात मार रही है। हालांकि इस दौरान दोनों एक्‍ट्रेसेस के बीच मजाक चल रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इनके बीच कोई पुरानी दुश्‍मनी है, जिसकी भड़ास इस माजक में निकाली जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -