यह सभी हॉट आइटम गर्ल कहा हो गई है विलुप्त......
यह सभी हॉट आइटम गर्ल कहा हो गई है विलुप्त......
Share:

अभी वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में आइटम सांग की डिमांड काफी तेजी से बढ़ गई है व बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन हेलन की बात हो या फिर अरुणा ईरानी की। या फिर मलाइका अरोरा। यह कुछ ऐसे नाम हैं जिन्होंने डांस नंबर्स को लोकप्रिय ही नहीं किया बल्कि फिल्मी फैन्स के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह भी बनाई। ऐसे ही कुछ कलाकारों की बात कर रहे हैं। 

1. अरुणा ईरानी
'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गीत याद होगा आपको। इस गीत में बेहतरीन डांस दिखाने वाली अरुणा ईरानी का नाम हिंदी और गुजराती फिल्म जगत की मशहूर अदाकाराओं में शुमार है। अरुणा को न सिर्फ फिल्म फेयर का बेस्ट सपोर्टिंग अवॉर्ड मिल चुका है बल्कि उन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी दिया जा चुका है।

2. मलाइका अरोरा
शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' में ट्रेन पर 'छइया-छइया' में नजर आईं मलाइका की सुंदरता के दीवाने आज भी हैं। फिल्म जगत के मशहूर और महंगे कलाकारों में एक नाम मलाइका का भी हैं।

3. मल्लिका शेरावत
'मईया-मईया' और 'लैला' गाने में चार-चांद लगाने वाली मल्लिका शेरावत की खूबसूरती के प्रशंसक कई हैं। बॉलीवुड के साथ ही मल्लिका हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं।

4. याना गुप्ता
'बाबू जी जरा धीरे चलो' गाने से बॉलीवुड में धमाल मचा देने वाली चेक ब्यूटी याना गुप्ता ने कई पुराने गानों को रीमिक्स किया। इसके अलावा वो रिअलिटी शो पर किताब भी लिख चुकी हैं। आजकल संगीत तैयार कर रही हैं।

5. शेफाली जरीवाला
'कांटा लगा' से बोल्ड शुरूआत करने वाली शेफाली जरीवाला 'मुझसे शादी करोगी' में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार शेफाली 'नच बलिए-5' में अपने बॉयफ्रेंड पराग त्यागी के साथ दिखी थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -