सल्लू का टावेल हो या फिर माधुरी का लहंगा सब कुछ यहां बिकता है करोड़ो में.....
सल्लू का टावेल हो या फिर माधुरी का लहंगा सब कुछ यहां बिकता है करोड़ो में.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की जिस प्रकार से प्रसिद्धि फैली हुई है वह तो जगजाहिर है ही तथा इस क्रम में अगर हम देखे तो कोई भी अभिनेता हो या उनके द्वारा पहने गए कपड़े हो या फिर कोई भी चीज. उनके फैंस भी उनके इन पहने गए कपड़े हो या फिर जुटे उन्हें पाने के लिए कोई भी मूल्य अदा करने से भी पीछे नहीं रहते है. अब सलमान खान को ही ले लीजिए, जिन्होंने अपना टॉवेल कुछ हजारों में नहीं बल्कि लाखों में बेचा था।

2004 में आई फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के पॉपुलर गाने जीने के हैं चार दिन.. में सलमान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ टॉवेल डांस करते दिखे थे। इसी टॉवेल को अगस्त 2009 में उन्होंने हॉन्ग-कॉन्ग बेस्ड अपने एक फैन को 1.42 लाख में नीलाम किया था। इस रकम को सलमान ने SNEHA फाउंडेशन को दान में दिया था। तथा इसी तरह से माधुरी दीक्षित की एक फिल्म आई थी देवदास जिसमे की उनके द्वारा पहना गया एक लहंगा जो कि उन्होंने फिल्म के गाने 'मार डाला' में पहना था वह तीन करोड़ रूपये में नीलम किया गया था।

अभिनेता आमिर खान की सफतलम फिल्मों मे शुमार फिल्म 'लगान' (2001) में आमिर ने जिस बैट से खेला था, वह 60 लाख में नीलाम हुआ था। 2013 में UNICEF के 'सेव द गर्ल कैंपेन' के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपनी Christian Louboutin Heels नीलाम की थीं, जो 2.5 लाख में बिकी थी। इसी तरह से बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता देव आनंद की 45 ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज जिन्हें उन्होंने खुद साइन किए थे, को 4 लाख में नीलाम किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -