जायरा वसीम के सपॉर्ट में उतरी बॉलिवुड हस्तियां
जायरा वसीम के सपॉर्ट में उतरी बॉलिवुड हस्तियां
Share:

आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' में रेसलर गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली कश्मीरी मूल की ऐक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के सोशल मीडिया पर जारी किए माफीनामे के बाद उन्हें जहाँ देशभर से सपॉर्ट मिल रहा है वहीं उनके सपोर्ट में बॉलिवुड स्टार भी उतर आये हैं।

हालांकि बाद में जायरा वसीम ने माफी वाला ट्वीट डिलीट कर दिया। सुपरस्टार आमिर खान ने लोगों से अपील की है कि जायरा को अकेला न छोड़ें। वे महज़ 16 साल की उम्र में अपनी जिंदगी को बेहतरीन तरीके से डील करने की कोशिश कर रही है।

शायर जावेद अख्तर ने जायरा के सपॉर्ट में ट्वीट कर कहा था कि जो लोग छतों पर खड़े होकर 'आजादी' चिल्लाते हैं, वे दूसरों को जरा भी आजादी नहीं देते। वे आगे लिखते है कि ज़ायरा वसीम जैसी बच्ची को अपनी सफलता के लिए माफी मांगनी पड़ती है, शर्म आनी चाहिए। 

 फिल्मकार अशोक पंडित ने ट्वीट किया कि कश्मीर के युवाओं को सड़कों पर उतरना चाहिए और यह घोषणा करनी चाहिए कि हमें पत्थर फेंकने वाले नहीं, बल्कि ज़ायरा वसीम जैसे अचीवर्स चाहिए। 

ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ज़ायरा का सपॉर्ट किया। तुमने दंगल में जो किया, उसे मैंने बहुत पसंद किया। इसी तरह चमकती रहो और सपने देखती रहो।  

इसके अलावा गीता और बबीता फोगाट ने भी ज़ायरा को सपॉर्ट किया। वहीं अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि डियर ज़ायरा वसीम तुम्हारा माफीनामा दुखद लेकिन साहसपूर्ण है। तुम मेरी रोल मॉडल हो। 

दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने पोस्ट से कही इतनी बड़ी बात जिसमे आमिर भी है साथ

दंगल की गीता के सपोर्ट में आये फैजल

पहलवान आमिर बोले जायरा से, बेटा डरना नहीं है, रोल मॉडल बनना है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -