कोंकणा की 'अ डेथ इन द गंज' का पोस्टर आउट
कोंकणा की 'अ डेथ इन द गंज' का पोस्टर आउट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कोंकणा सेन जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में नजर अभिनय के चलते नजर आ    चुकी है व गौरतलब है कि कोंकणा को पूर्व में वॉशिंगटन साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जा चूका है. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा को लगता है कि केवल हिंदी सिनेमा में अभिनय करना ही सब कुछ नहीं है, यही वजह है कि वे अंग्रेज़ी और बंगाली फिल्मों में भी काम करना जारी रखना चाहती हैं।

तथा अब कोंकणा के विषय में सुनने में आया है कि एक अभिनेत्री के तौर पर खुद को साबित कर चुकीं कोंकणा सेन शर्मा ने अब निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाया है। बतौर निर्देशिका उनकी पहली फिल्म है 'अ डेथ इन द गंज', जिसका पोस्‍टर जारी कर दिया गया है।

यह एक बुक कवर की तरह लग रहा है और लोगों की उत्सुकता बढ़ा सकता है। बुधवार को कोंकणा की मां अर्पणा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म की घोषणा किए जाने की सूचना दी थी और कहा था कि इस मौके पर गुलजार साहब और विशाल भारद्वाज भी मौजूद रहेंगे। आपको बता दे कि इससे पहले भी कोंकणा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "मैं तीनों भाषाओं में काम करना जारी रखूंगी मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मैं बहुभाषी हूं।

खंडाला गर्ल भी नजर आई डिजाइनर के घर गणपति पूजन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -