NCB ने किया दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर को गिरफ्तार, मिला 200 किलोग्राम गांजा
NCB ने किया दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर को गिरफ्तार, मिला 200 किलोग्राम गांजा
Share:

ड्रग्स का मामला खत्म नहीं हो रहा है। दिन पर दिन इसमें नए खुलासे हो रहे हैं। आप जानते ही होंगे एनसीबी लगातार जांच कर रही है और नए नए खुलासे भी कर रही है। एक के बाद एक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम इस मामले में उजागर हो रहे हैं। अब हाल ही में मिली खबर के मुताबिक एनसीबी ने दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर को भी इस केस में अरेस्ट कर लिया है। जी हाँ, डीएनए की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि बीते शनिवार को एनसीबी ने ऑपरेशन चलाया और चार लोगों को गिरफ्तार किया।

जी दरअसल इन चार लोगों में दो भारतीय और दो ब्रिटिश नागरिक थे। बताया जा रहा है इस दौरान एनसीबी ने गांजा भी बरामद किया। यह भी जानकारी मिली है कि गिरफ्तार किए गए भारतीयो में से एक दिया मिर्जा की एक्स मैनेजन रहिला फर्नीचरवाला है। इसके अलावा दूसरी भारतीय रहिला की बहन साहिस्ता बताई जा रही है। अब इस मामले में जांच में एनसीबी ने तेज कर दी है।

एनसीबी ने हाल ही में एक बयान भी जारी किया है जिसमे कहा गया है कि, 'कुछ जानकारी के आधार पर बांद्रा वेस्ट में एक कोरियर से गांजा बरामद किया गया। इसके बाद एक ऑपरेशन के दौरान करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक) के घर से भी भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया। यहां से कुछ जानकारी मिलने के बाद एनसीबी की जांच रहिला फर्निचर वाला तक जा पहुंची और उनके और उनकी बहन के पास से भी गांजा बरामद किया गया।' ऐसा भी बताया जा रहा है कि, 'इस दौरान एनसीबी ने कुल 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।' आपको पता हो तो बीते दिनों एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की बहन को पूछताछ के लिए समन भेजा था।

टीकाकरण को लेकर तेलंगाना के मुख्य सचिव ने की अपील, फर्स्ट फेज में जनप्रतिनिधियों को भी करें शामिल

‘पुलिस के लिए आखिरी विकल्प हो आरोपी की गिरफ्तारी’: इलाहाबाद हाईकोर्ट

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे करेंगे भंडारा के जिला अस्पताल का मुआयना, कल हुई थी 10 बच्चों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -