सलमान ख़ान ने दिया बड़ा बयान, कहा-2021 की 'ईद' पर दबंग के फैंस मनाएंगे 'दिवाली'
सलमान ख़ान ने दिया बड़ा बयान, कहा-2021 की 'ईद' पर दबंग के फैंस मनाएंगे 'दिवाली'
Share:

फिल्म दबंग 3 के बाद 2020 की शुरुआत में सलमान ख़ान ने अपने फैंस के लिए बड़ा एलान किया जा सकता है। सलमान ने 2021 की ईद पर अपनी नई फ़िल्म की घोषणा कर दी है और इसका टाइटल जानकर दबंग ख़ान के फैंस ईद के साथ दिवाली भी मनाने लगेंगे, क्योंकि टाइटल है 'कभी ईद कभी दिवाली'।  'कभी ईद कभी दिवाली' का निर्देशन फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं, हालाँकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फरहाद ने 2019 में आयी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का निर्देशन भी किया है, जिसने 200 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया।

 फरहाद पहली बार सलमान ख़ान को निर्देशित करेंगे। फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट की जानकारी अभी नहीं दी गयी है।अभिनेता  सलमान ख़ान ने अपने ट्विटर एकाउंट से इसका एलान किया है। इस फ़िल्म की कहानी भी साजिद नाडियाडवाला की ही है। साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान ने इससे पहले किक में काम किया था, जिसके सीक्वल किक 2 के आने की काफ़ी वक़्त से चर्चा चल रही है। जब 2020 की ईद पर सलमान ख़ान की फ़िल्म का एलान नहीं हुआ था, तब ख़बरें आयी थीं कि किक 2 रिलीज़ हो सकती है। मगर इसके बाद सलमान ने राधे का एलान करके इस साल ईद पर आने की पुष्टि कर दी। 

राधे का निर्देशन भी प्रभुदेवा कर रहे हैं। राधे एक्शन फ़िल्म है, जिसमें सलमान अपने वांटेड वाले अंदाज़ में दिखेंगे। ईद से सलमान ख़ान का पुराना रिश्ता रहा है। उनकी फ़िल्में ईद पर आती रही हैं। 2019 में ईद पर भारत आयी, जिसे अली अब्बास ज़फ़र ने निर्देशित किया था। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था। पिछले दिनों ख़बरें ये भी आयी थीं कि अभिनेता सलमान, निर्देशक कबीर ख़ान के साथ भी फ़िल्म प्लान कर रहे हैं। 20 दिसम्बर को दबंग 3 रिलीज़ हुई थी। दबंग 3 का निर्देशन भी प्रभुदेवा ने ही किया था। दबंग 3 उम्मीदों के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पायी थी ।इसके अलावा  यह फ़िल्म अभी तक 148 करोड़ के आसपास ही जुटा सकी है। सलमान फ़िलहाल राधे को पूरा करने में जुटे हैं और बिग बॉस 13 होस्ट कर रहे हैं। फरवरी में बिग बॉस पूरा होने के बाद सलमान कभी ईद कभी दिवाली की तैयारियों में जुट सकते हैं। 

 

पद्मावत को हिस्ट्री का सॉफ्ट पोर्न कहकर रंगोली ने अजय देवगन को कहा धन्यवाद

Nepotism: बेटी अनन्या के ट्रोलिंग के बाद अब पिता चंकी पांडेय ने दी ऐसी नसीहत, जानकार हो जाएंगे हैरान

RAW के पहले चीफ रामेश्वर नाथ काव पर बनेगी करण जौहर की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -