Nepotism: बेटी अनन्या के ट्रोलिंग के बाद अब पिता चंकी पांडेय ने दी ऐसी नसीहत, जानकार हो जाएंगे हैरान
Nepotism: बेटी अनन्या के ट्रोलिंग के बाद अब पिता चंकी पांडेय ने दी ऐसी नसीहत, जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

फिल्म पति पत्नी और वो की कामयाबी का जश्न मना रहीं है  अनन्या पांडेय कुछ दिन पहले अपने एक बयान को लेकर काफ़ी ज्यादा ट्रोल हुई थीं। सोशल मीडिया में उनका काफ़ी मज़ाक बनाया गया था । अब पिता चंकी पांडेय बेटी के बचाव में आये हैं और उन्होंने एक बेहद ज़रूरी नसीहत भी अनन्या को दी है।यही की  फ़िल्म जर्नलिस्ट राजीव मसंद के शो में अनन्या ने नेपोटिज़्म के सवाल पर कहा था कि उनके पिता चंकी पांडेय कभी कॉफी विद करण में नहीं गये थे । अनन्या ने कहा कि उन्हें चंकी पांडेय की बेटी होने पर गर्व है, जिन्होंने अपनी स्थिति बनाने के लिए काफ़ी संघर्ष किया है। वही शो में उनके साथ बैठे गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे सपने जहां पूरे होते हैं, वहां से इनका संघर्ष शुरू होता है। इसको लेकर अनन्या जमकर ट्रोल हुई थीं। 

इसके अलावा अब टैब्लॉयड मुंबई मिरर से बात करते हुए चंकी पांडेय ने कहा कि वो पहली बार तब ट्रोल हुई थी, जब मेरी तुलना टोनी स्टार्क से की थी। दूसरी बार इस शो के लिए ट्रोल हुईं। चंकी ने कहा कि मैं उससे कहना चाहता हूं कि मेरा नाम लेना बंद कर देना चाहिए। एक्टर चंकी अब सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन में दिखायी देंगे। इससे पहले वो इसी साल आयी साहो में विलेन के रोल में दिखे थे, जिसमें उनका किरदार काफ़ी ख़तरनाक था। इसके बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म हाउसफुल 4 में भी चंकी पांडेय ने आख़िरी पास्ता का किरदार निभाया। इस फ्रेंचाइजी से वो शुरू से जुड़े रहे हैं। 

इसके अलावा अनन्या पांडेय ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया और दिसम्बर में वो पति पत्नी वो में नज़र आयीं थी । 86 करोड़ से अधिक कमाकर यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही है। मुदस्सर अज़ीज़ निर्देशित इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे, हालाँकि भूमि पेडनेकर भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा थीं। अनन्या अब ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नज़र आ सकती है ।

दीपिका पादुकोण पर जमकर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- 'लाठि‍यों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स...'

इस वजह से ईशान खट्टर को घर में नहीं आने देती भाभी मीरा राजपूत

बिग बॉस के कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हुई गिरफ्तार, 5 स्टार होटल से पकड़ी गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -