जन्मदिन पर धोनी का लेटेस्ट पोस्टर हुआ आउट....
जन्मदिन पर धोनी का लेटेस्ट पोस्टर हुआ आउट....
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनके लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि उनके ऊपर यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी. सुशांत ने कहा, भारत के सबसे सफल कप्तान की भूमिका निभाना एक चुनौती है और उससे भी बड़ी एक जिम्मेदारी. अब सुनने में आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी इस फिल्म का आज एक और शानदार पोस्टर आउट हो गया है.

वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राबता' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर सुशांत ने ट्विटर पर रिलीज किया है। आज वैसे भी भारतीय क्रिकेट टीम के इस धुरंधर खिलाडी व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन भी है.

धोनी के बर्थडे पर खास सुशांत ने फिल्म के इस पोस्टर को रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने लिखा,'कप्तान, लीडर, विनर। बहुत से नाम, एक सफर जो आप जानते हैं। हेप्पी बर्थडे माही. इस पोस्टर में धोनी के जिंदगी से जुड़े हर पड़ाव की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। पोस्टर पर कैप्शन है,'वो आदमी जिसे आप जानते हैं, लेकिन उसका सफर आपको नहीं पता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -