PAK अभिनेत्री के साथ रेप करने के आरोप में फिल्ममेकर गिरफ्तार
PAK अभिनेत्री के साथ रेप करने के आरोप में फिल्ममेकर गिरफ्तार
Share:

एक भोजपुरी फिल्ममेकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि भोजपुरी फिल्मकार जिसका नाम श्याम चरण यादव है उसे पुलिस ने पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस के साथ बलात्कार कर धोखा देने का आरोप के तहत जोगेश्वरी से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया है कि इन दोनों कि मुलाकात 2012 के दौरान हुई थी व इसके बाद इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ती गई व कुछ समय बाद दोनों ने साथ में प्रोजेक्ट करने का मन बनाया.

एड्स पर आधारित डाक्यूमेंट्री 'रोड टू रीवेंज' भी बनाई। इसके बाद प्रोड्यूसर-डायरेक्टर श्याम चरण यादव ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट को एक फिल्म बनाने का ऑफर दिया। इसके लिए एक्ट्रेस ने अपनी ओर से 35.8 लाख रुपए का भुगतान भी किया। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया है है कि आज की तारीख तक वो फिल्म पूरी नहीं बन पाई है. 

व फिर श्याम चरण यादव तथा उसके दो अन्य साथियो ने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया. मेने जब भी उससे अपने पैसे मांगे तो उसने मेरे साथ में बलात्कार किया. पुलिस ने कहा है कि इस पाकिस्तानी अदाकारा व सिंगर के छह बच्चे है व भोजपुरी फिल्मो के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर श्याम चरण यादव भी शादीशुदा है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -