अभिनेत्रियों ने पहनी इतनी भद्दी ड्रेस कि देखकर हो गया दिमाग का दही

Feb 24 2021 05:14 PM
अभिनेत्रियों ने पहनी इतनी भद्दी ड्रेस कि देखकर हो गया दिमाग का दही

बॉलीवुड में फैशन का जलवा होता है। हर तरफ आपको फैशन ही फैशन देखने के लिए मिलेगा। जिसे देखो वह फैशन में डूबा नजर आता है। अब आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की। आप सभी ने अब तक बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के फैशन को तो देखा ही होगा। कभी तो अभिनेत्रियां अप्सरा जैसी दिखती हैं लेकिन कभी-कभी उनका लुक ऐसा होता है कि देखकर मन में एक ही सवाल उठता है कि ''आखिर क्यों''। कभी-कभी अभिनेत्रियां ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि देखकर दिमाग खराब हो जाता है और दोबारा उन्हें देखने का मन ही नहीं होता। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के ड्रेस दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने जब वह ड्रेस पहनी तो देखकर हर आदमी का दिमाग खराब हो गया।

प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड में अपने अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार नहीं बल्कि कई बार ऐसी ड्रेस पहन चुकीं हैं जो भद्दी रहीं हैं। वह कई बार ऐसी ड्रेस में दिखाई दे चुकीं हैं जिसे देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। जैसे आप इस ग्रीन ड्रेस को देख सकते हैं। यह ड्रेस प्रियंका ने zoom call के दौरान पहनी थी जब वह वर्चुअल इवेंट में शामिल हुईं थीं। यह ड्रेस Polka Dot Draped Orb के नाम से जानी जाती है। इस ड्रेस में आपको प्रियंका के हाथ भी नहीं दिख रहे होंगे। वाकई में इस ड्रेस को देखकर किसी के भी दिमाग का दही हो सकता है। यह ड्रेस बहुत ही अजीब दिख रही है और इसका एक वीडियो भी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उसमे वह यह ड्रेस पहने फोटोशूट करवाते नजर आईं थीं।

दीपिका पादुकोण- बॉलीवुड में दीवानी-मस्तानी कही जाने वाली दीपिका भी अपनी ड्रेस को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं। उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी अनोखी ड्रेस से लोगों को नाखुश किया है। फिलहाल हम बात कर रहे हैं उनके उस लुक के बारे में जो सबसे खराब रहा है। जी दरअसल यह लुक उनका रेड कार्पेट पर नजर आया था। IIFA award नाइट्स के दौरान दीपिका ने पर्पल गाउन पहना था। उनका यह पर्पल गाउन दिखने में बिलकुल अच्छा नहीं था और इसी के चलते वह काफी समय तक ट्रोलिंग का भी शिकार हुईं थीं। इस ड्रेस के साथ दीपिका ने सिर पर एक नेट का दुपट्टा कैरी किया था। इस दौरान दीपिका ने जो मेकअप किया था वह भी काफी लोगों को पसंद नहीं आया। अपनी इसी ड्रेस के चलते दीपिका काफी समय तक ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं थीं।

मल्लिका शेरावत- बॉलीवुड में सबसे अधिक बोल्ड सीन देने वाली मल्लिका शेरावत को भी कई बार उनकी ड्रेस के चलते ट्रोल किया जा चुका है। वह एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने ड्रेस के चलते ट्रोल हुईं हैं। आज हम उनकी सबसे भद्दी ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। यह ड्रेस ब्लैक रंग की है जो आप देख सकते हैं। यह ड्रेस उन्होंने साल 2009 में पहनी थी। साल 2009 में कान्स फिल्म फेस्टिवल हुआ था और उसी दौरान मल्लिका यह ड्रेस पहनकर पहुंची थी। वहां उनकी इस ड्रेस ने सभी का ध्यान तो खींचा था लेकिन वह जमकर ट्रोल हुईं थीं। इस ड्रेस के चलते वह काफी समय तक सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहीं थीं और लोगों ने उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया था।

करीना कपूर खान- बेबो के नाम से मशहूर करीना हाल ही में दूसरे बच्चे की माँ बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है हालाँकि अब तक ना तो उसकी फोटो सामने आई है ना उसका नाम। वैसे करीना भी कई बार अपनी ड्रेस के चलते ट्रोल हुईं हैं। उन्होंने कई बार ऐसी ड्रेस पहनी है जिसके चलते उन्हें लोगों से खरी-खोटी सुननी पड़ी है। आज हम बात कर रहे हैं करीना की सबसे भद्दी ड्रेस के बारे में जो उन्होंने पहनी थी। यह ड्रेस करीना ने साल 2017 में पहनी थी। यह ड्रेस काले रंग की है और इसे करीना ने अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन के दिन पहना था। इस ड्रेस में जब करीना के फोटोज आए तो देखने वालों के तो होश ही उड़ गए। जिसने करीना को देखा उन्हें ट्रोल किया। इस दौरान करीना का जो मेकअप था वह भी बहुत डार्क था और वह भी लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया। इस लुक के चलते भी करीना को जमकर ट्रोल किया गया था। करीना अपने इस ड्रेस और लुक की वजह से काफी समय तक सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहीं थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन - बॉलीवुड में अपनी नीली आँखों से लोगों के दिलों में बसने वाली ऐश्वर्या भी कई बार अपनी ड्रेस के चलते ट्रोल हुईं हैं। उन्होंने एक दफे नहीं बल्कि कई दफे ऐसी ड्रेस पहनी है जो लोगों की आँखों को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी। आज हम ऐश्वर्या राय बच्चन के एक ऐसे ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे भद्दी कही जा सकती है। जी दरअसल यह ड्रेस सफ़ेद रंग की है और इसे साल 2019 में उन्होंने पहना था। यह ड्रेस पहनकर ऐश्वर्या कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं थीं। उस दौरान ऐश्वर्या का मेकअप भी कुछ ख़ास कमाल नहीं था और इसी के चलते ऐश्वर्या को काफी समय तक ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। वह अपने इसी ड्रेस के चलते लंबे समय तक ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहीं थीं। वैसे इस ड्रेस को देखकर आप क्या कहते हैं कमेंट में बताएं।

मलाइका अरोरा- बॉलीवुड में आइटम नम्बर्स करने वाली अदाकारा मलाइका अरोरा को उनके फैशन के लिए जाना जाता है। मलाइका अरोरा ने कई बार ऐसी ड्रेस पहनी हैं जिसे देखकर फैंस खुश हो गए हैं लेकिन कई बार मलाइका अरोरा ने ऐसी भी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर उनके फैंस का दिमाग ही खराब हो गया। उन्ही में शामिल है यह सफ़ेद ड्रेस। यह ड्रेस मलाइका अरोरा ने एक फोटोशूट के दौरान पहनी थी और इसके फोटोज जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किये तो देखते ही देखते वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। लोगों ने उनकी तस्वीरों पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स किये और उन्हें भला-बुरा भी कहा। वैसे आप खुद देख सकते हैं इसमें मलाइका अरोरा कैसी दिख रहीं हैं। मलाइका अरोरा इस ड्रेस के अलावा भी कई बार ऐसी भद्दी ड्रेस पहन चुकीं हैं जिनके चलते वह ट्रोल हुईं हैं।

कंगना रनौत- बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाली कंगना को आज कौन नहीं जानता। कंगना ने अब तक कई बार ऐसे बयान दिए हैं जिनके चलते वह ट्रोल भी हुईं हैं और सराही भी गईं हैं। वैसे आज हम बात कर रहे हैं कंगना की ड्रेस के बारे में। कंगना ने भी कई बार ऐसी ड्रेस पहनी है जिसके चलते वह ट्रोल हुईं हैं। ऐसे में यह ड्रेस जो आप तस्वीर में देख रहे हैं इसे कंगना द्वारा पहनी गई अब तक की सबसे भद्दी ड्रेस कहा जाता है। कंगना अपने इस ड्रेस के चलते काफी समय तक ट्रोल हुईं थीं। उनकी यह ड्रेस सिल्वर जम्पसूट है जो उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल साल 2018 में पहना था।

आखिर क्यों इतनी भद्दी ड्रेस पहनती हैं अभिनेत्रियां- ये एक ऐसा सवाल है जो हर किसी के मन में रहता है। अभिनेत्रियों के फैंस भी इस सवाल को करने में पीछे नहीं रहते। सभी यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर क्यों इतनी भद्दी ड्रेस पहनती हैं अभिनेत्रियां। तो इसका जवाब हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल ऐसा नए फैशन को दर्शाने के लिए किया जाता है। जब भी कुछ अलग दिखना हो या फिर नए फैशन को दिखाना हो तो अभिनेत्रियां ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं। इसके अलावा उनके भद्दी ड्रेस पहनने का एक अन्य कारण भी कहा जाता है। जो यह है कि ऐसा वह इसलिए करती हैं क्योंकि वह लाइमलाइट में रहना चाहती हैं। कई बार काफी समय तक सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए अभिनेत्रियां ऐसा करती हैं और वह इसमें सफल भी होती हैं। आप तो जानते ही होंगे इंडस्ट्री में लाइमलाइट में रहना कितना जरुरी है। हालाँकि इस बारे में कभी अभिनेत्रियों ने कुछ नहीं कहा और वह अपनी इन ड्रेसेस को भी बेहतरीन ही बताती हैं।

जब इस मशहूर अदाकारा ने रेखा को कहा था- 'मर्दों को ऐसे संकेत देती थी कि जैसे...'

अपने पिता की हड्डी से शकुनि मामा ने बनाए थे पासे, जानिए और भी चौंका देने वाले रहस्य

हिन्दुओं का अस्तित्व खत्म करना चाहता है पाकिस्तान, हिन्दू मंदिर को बना डाला है शौचालय!