पांच-सितारा होटल में चल रहा था देह व्यापार रैकेट, पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस
पांच-सितारा होटल में चल रहा था देह व्यापार रैकेट, पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

मुंबई: हाल ही में मुंबई से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहाँ के एक पांच-सितारा होटल में देह व्यापार रैकेट चल रहा था जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा तीन अन्य लड़कियों को भी पकड़ लिया है. वहीं आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दायर कर लिया है.

सामने आने वाली जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच की टीम ने बीते शुक्रवार की देर शाम को एक पांच सितारा होटल में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने एक प्लान बनाया और इस प्लान के तहत ग्राहकों के रूप में पुलिस टीम के सदस्यों को ही होटल में भेजा गया. वहां वह सेक्स रैक्ट के डीलर्स से मिलें और उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने वहां मौके से 3 महिलाओं को छुड़ाया. बताया जा रहा है पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है.

पुलिस का कहना है उस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज़ को लाने का आरोप है. इस मामले में यह भी आरोप है कि बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट का होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपये में डील फिक्स हुई थी. अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

आसमानी आफत से बंगलूरू के लोगों का जीवन बेहाल, सीएम येदियुरप्पा ने किया मुआवज़े का ऐलान

जल्द 3 फिल्मों से पर्दे पर धमाल मचाएंगे शाहरुख़, निभाएंगे डबल रोल

देश में कमज़ोर पड़ा कोरोना, 70 लाख से अधिक लोगों ने महामारी को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -