इन दिनों यहाँ वक्त बिता रहीं है दिलजले फिल्म की ये अभिनेत्री
इन दिनों यहाँ वक्त बिता रहीं है दिलजले फिल्म की ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक में नजर आने वाली अभिनेत्री मधु अब बॉलीवुड से दूर है वे इन दिनों फिल्मो में नजर नहीं आती है. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मे कर चुकी मधु को अब फिल्मो में नहीं देखा जाता, तो अब कहाँ है मधु ?? मधु को 80 और 90 के दशक की बहुत ही पॉपुलर और हिट अभिनेत्री कहा जाता रहा है. इन्होने कई हिट फिल्मो में काम किया है जैसे - फूल और कांटे, पहचान, प्रेम योग, एलान, ज़ालिम, जनता की अदालत, दिलजले, मेरे सपनो की रानी, उड़ान आदि. दिलजले फिल्म में इनके किरदार को काफी पसंद किया गया और लोगो को वो किरदार याद भी रहा है.

मधु को टीवी शोज में भी देखा जा चुका है ये टीवी शो देवी, आरम्भ, में नजर आ चुकी है साथ ही कई तमिल फिल्मो में भी इन्होने अपने जलवे दिखाए है. मधु अब अपने परिवार में व्यस्त रहती है उन्होंने 1999 में अमित शाह से शादी की और उसके बाद उन्हें दो लडकियां हुई, जिनके नाम Ameya Shah और Keia Shah है.

अब मधु परिवार के साथ समय बिताती है और फिल्मो से दूर है. फिल्मो में वापसी का उनका कोई इरादा नहीं है और ना ही उनकी बेटियां फिल्मो में अपना करियर बनाना चाहती है. सोशल साइट्स पर मधु अक्सर ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है और साथ ही अपने परिवार की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती है.

उन्हें अधिकतर उनकी बेटियों के साथ वक्त बिताते देखा गया है. मधु अपना जमाने की बहुत ही उम्दा अभिनेत्री रहीं है लेकिन इस समय वे बॉलीवुड, टॉलीवूड दोनों में कार्यरत नहीं है.

इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहती है अमांडा सरनी

अब हीरो से ज्यादा फीस मिलने लगी है फीमेल एक्ट्रेसेस को

नारी शक्ति को उजागर करते बॉलीवुड डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -