बीबर को पानी-पूरी खिलाना चाहती हूँ, दिशा पटानी
बीबर को पानी-पूरी खिलाना चाहती हूँ, दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की हरदिल अजीज प्रेमिका दिशा पटानी जिनके बारे में अभी कुछ समय से यह चर्चा चल रही थी की उन्हें स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2 में सारा को रिप्लेस कर दिया है. लेकिन अब इन सभी बातो पर क्रोधित होते हुए दिशा ने अपने बयानों से इस हवा की पूरी तरह से दिशा ही बदल दी है. जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है की दिशा ने अभी कुछ समय पहले ही अपना पहला एप लॉन्‍च किया है व इस दौरान जब उनसे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की यह सब एक महज अफवाह के सिवा और कुछ नही है की में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2 में काम कर रही हूँ. दिशा ने मीडिया से बात की और ऐसी खबरों का खंडन किया है. दिशा ने कहा कि, 'मैं भी यह खबर पढ़ रही हूं.

ऐसी खबरें पढ़ना अजीब है, जो इस फिल्म में कभी मेरे तो कभी सारा के होने के बारे में बताती है. मुझे नहीं पता यह सब क्या हो रहा है.' अब यह तो रही फिल्म की बात अब बात कर लेते है हम उनके बारे में उड़ रही एक और खबर के बारे तो वह यह है की वह टाइगर श्रॉफ को छोड़कर किसी और के साथ डेट पर जाने का सोच रही है.

जी हाँ, खबर के मुताबिक दिशा ने कहा कि,  "मुझे मुंबई के कार्टर रोड पर घूमना पसंद है और मुझे कोलाबा भी क्योंकि वहां असल मुंबई की फीलिंग आती है. मैं जस्टिन बीबर को वहीं लेकर जाना चाहूंगी. मुझे लगता है मैं उन्हें पानी-पूरी खिलाऊंगी और उनका रिएक्शन देखना चाहूंगी क्योंकि वो हिंदुस्तान से नहीं है तो अक्सर देखा गया है जो विदेशों से आते है उन्हें पानी पुरी के बारे में पता नहीं होता." 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -