बॉलीवुड हसीनाओं का.....'बिकिनी vs बोल्डनेस'
बॉलीवुड हसीनाओं का.....'बिकिनी vs बोल्डनेस'
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड में आज का जो दौर है उससे तो सभी वाकिफ है. बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के समय में जिस प्रकार से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को फिल्मों में बिकिनी पहनने का जो चलन दिखाई दे रहा है वह अब काफी व्यापक हो गया है. आपको बता दे कि इस प्रकार से कभी पहले कि अभिनेत्रियों ने अपनी फिल्मों में बिकिनी नहीं पहनी थी. परन्तु फिर भी कुछ हीरोइने थीं जो अपने समय के हिसाब से काफी बोल्ड थीं और कुछ सीन्स के लिए बिकनी पहनने से भी गुरेज नहीं करती थीं।

उनमें जीनत अमान, शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी और कई नाम शुमार हैं। हेलन का नाम लेते ही बीते जमाने की सबसे बोल्ड हीरोइन की तस्वीर नजरों के सामने घूम जाती है। वही सोनम ने हाल ही में अपनी फिल्म खूबसूरत के लिए बिकनी में सीन किया। देखिए कैसे समय के साथ स्टाइल तो बदल गया लेकिन बोल्डनेस में कोई कमी नहीं हैं। जीनत अनाम ने फिल्म कुर्बानी में कुछ इस अंदाज में बिकनी पहनी थी।

वहीं करीना ने फिल्म टशन में ग्रीन बिकनी पहनी। मंदाकिनी ने पानी में नहा के लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। कंगना ने हाल ही मैं फिल्म रास्कल्स में सफेद बिकनी पहनी। रेखा का ये अंदाज शायद ना देखा हो। वहीं जैकलीन ने भी बिकिनी में नए तेवर दिखाए। डिंपल कपाड़िया ने किसी जमाने में बिकिनी पहनकर सबको चौंका दिया था। अनुुष्का ने भी कई फिल्मों में टू पीस पहना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -