अंतिम सफर के लिए निकले विनोद खन्ना....
अंतिम सफर के लिए निकले विनोद खन्ना....
Share:

अभिनेता विनोद खन्ना जो के अब हमारे बीच में नहीं रहे. विनोद खन्ना जिन्होंने मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे ली. देखा जाए तो पिछले काफी समय से विनोद खन्ना की तबियत खराब चल रही थी. अस्पताल से जारी आधिकारिक स्टेटमेंट के मुताबिक विनोद खन्ना का निधन गुरूवार की सुबह 11 बजकर 20 मिनिट पर हुआ है. तथा अब उनके अंतिम संस्कार की तैयारी भी हो पूरी हो चुकी है. विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार का कारवां भी मुंबई की गलियों से निकल चूका  है.

अभिनेता विनोद खन्ना का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली श्मशान घाट पर होगा. बता दे कि, विनोद खन्ना ने बॉलीवुड की 140 से ज्यादा फिल्मो में अपने अभिनय की दमदार छाप को छोड़ा है. तथा वे पिछले कुछ  समय से कैंसर से पीड़ित चल रहे थे. विनोद खन्ना पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद थे. तथा 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना का निधन हुआ है. अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक विनोद खन्ना की डेथ advanced bladder carcinoma से हुई है. विनोद खन्ना को बीते 31 मार्च को मुंबई स्थित सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हालांकि, अस्पताल की ओर से यही कहा गया था कि खन्ना के शरीर में पानी की कमी हो गई है. विनोद खन्ना ने दो शादियां कीं. पहली पत्नी गीतांजलि थीं, जिनसे 1985 में तलाक हो गया. बाद में उन्होंने उन्होंने कविता से शादी की. उनके तीन बेटे अक्षय खन्ना, राहुल खन्ना और साक्षी खन्ना हैं. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम श्रद्धा खन्ना है.

श्री श्री रविशंकर को NGT का नोटिस, 9 मई तक जवाब मांगा

दिवंगत विनोद खन्ना से जुडी कुछ रोचक बातें, जो शायद आप भी ना जानते हो....

नहीं रहे विनोद खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -