सोनू सूद की तारीफ़ छोड़ सरकार पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'तारीफ मत करो बल्कि...'

इस समय बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को कई लोग भगवान मान बैठे हैं और उनकी तारीफों के पूल पर पूल बांधे जा रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि सोनू प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं लॉकडाउन के बीच सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. ऐसे में एक्टर के इस कदम से बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान भी खुश है और उन्होंने सोनू सूद की तारीफ करते हुए सरकार पर निशाना साधा है.

जी दरअसल हाल ही में कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘जो कुछ सोनू सूद ने किया है और जो कुछ भी वह कर रहा है, वह काबिले तारीफ है और उसकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है. लेकिन सोनू सूद अकेले करोड़ों लोगों की मदद नहीं कर सकता. वह सरकार नहीं है. केंद्र और राज्य सरकारों को सोनू की तारीफ करने के बजाय, ऐसा ही काम करना चाहिए जैसा सोनू कर रहे हैं. या कम से कम उसे सबकी मदद के लिए फंड देना चाहिए.’

वैसे हम आप सभी को बता दें कि सोनू सूद बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं. जी हाँ, इस समय सोनू सूद ऐसा करने वाले पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. वहीं एक्टर के इस काम को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँधने में जुटा हुआ है.

बिना लक्षण दिखे ही कोरोना पॉजिटिव निकला यह मशहूर एक्टर

मास्क ना पहनने पर इस एक्टर पर पड़ोसी ने निकाली भड़ास, पास आकर छींका

ईद का जश्न मनाने के लिए जरूर सुनिए यह बेहतरीन गाने

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -