'तुमको ना भूल पाएंगे' के इंद्र कुमार के बारे में बस यही कहेंगे 'तुमको ना भूल पाएंगे'
'तुमको ना भूल पाएंगे' के इंद्र कुमार के बारे में बस यही कहेंगे 'तुमको ना भूल पाएंगे'
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार रहे अभिनेता इंद्र कुमार जिनका के दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन हो गया है. इंद्र कुमार जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा था. आज भी इंद्र कुमार की निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वालो को रत्तीभर भी विश्वास नहीं हुआ इंद्र कुमार जिनकी उम्र महज 45 साल ही थी. आपको बता दें कि इंद्र कुमार ने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड अभिनेता  सलमान खान के साथ में भी फिल्म ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ में काम किया था. इस समय इंद्र अपनी आने वाली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे. इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज 1996 में ‘मासूम’ फिल्म से किया था. 2017 में आई ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनकी आखिरी फिल्म थी.

अभिनेता के बारे में यह भी जानकारी मिली है कि इंदर सुबह अपने घर में बेहोशी की हालत में पाए गए, जहाँ बाद में डॉक्टर्स ने इन्हे मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें की इनका अंतिम संस्कार यारी रोड श्मशान भूमि पर किया जाने वाला है. उनके निधन पर बॉलीवुड सितारों ने भी दुःख व्यक्त किया है. 

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -