BOI में अधिकारी पदों पर निकली भर्तियां
BOI में अधिकारी पदों पर निकली भर्तियां
Share:

बैंक ऑफ़ इंडिया ने ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार http://bankofindia.co.in पर बीओआई की आधिकारिक साइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 दिसंबर, 2020 तक है। इस भर्ती अभियान से संगठन में अधिकारियों के 20 पद भरे जाएंगे। रिक्तियों की संख्या और आरक्षित रिक्तियों की संख्या अनंतिम है। साथ ही, यह बैंक की वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार भिन्न हो सकता है। नीचे रिक्तियों के लिए विवरण हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 7 दिसंबर, 2020
आवेदन की अंतिम तिथि: 21 दिसंबर, 2020

रिक्ति का विवरण:-
सुरक्षा अधिकारी: 20 पद
फायर अधिकारी: 1 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता:- सुरक्षा अधिकारी: मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक या समकक्ष। कम से कम तीन महीने के लिए कंप्यूटर कोर्स में एक प्रमाण पत्र या सूचना प्रौद्योगिकी या संबंधित कागज स्नातक स्तर पर विषयों में से एक के रूप में या उसके बाद एक होना चाहिए।

अग्निशमन अधिकारी: बी.ई. (फायर इंजीनियरिंग) नेशनल फायर सर्विस कॉलेज, नागपुर या नेशनल फायर सर्विस कॉलेज, नागपुर से डिविज़नल ऑफिसर कोर्स। आधिकारिक अधिसूचना देखें।

आयु सीमा:-

सुरक्षा अधिकारी: 25 से 40 वर्ष की आयु
अग्निशमन अधिकारी: 25 से 35 वर्ष की आयु

चयन प्रक्रिया: आवेदकों की मेरिट सूची उनके व्यक्तिगत अंकों में प्राप्त अंकों के आधार पर होगी जिसमें 100 अंक होंगे और संबंधित एससी / एसटी / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस / जनरल के तहत व्यक्तिगत साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर अवरोही क्रम में तैयार किए जाएंगे। वर्ग। अंतिम चयन इस मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क: सामान्य और अन्य श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को 850 रुपये का भुगतान करना होगा और आवेदन शुल्क और एसटी / एससी वर्ग को 175 रुपये का भुगतान करना होगा।

बॉम्बे हाई कोर्ट का आदेश, कहा- विशेष रूप से विकलांग छात्रों के लिए ऑनलाइन शिक्षा किया जाए आयोजन

करियर को रफ़्तार देने में इंटरनेट की भी हो सकती है अहम भूमिका

'सॉफ्टवेयर टेस्टिंग' में है करियर की बेहतरीन संभावनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -