लोनावला में नग्न अवस्था में मिले इंजीनियरिंग छात्र और छात्रा के शव
लोनावला में नग्न अवस्था में मिले इंजीनियरिंग छात्र और छात्रा के शव
Share:

पुणे : सोमवार को हिल स्टेशन लोनावला में आईएनएस शिवाजी के पास इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के और लड़की के शव मिलने से हड़कंप मच गया हैं. दोनों के शव पर कपड़े नहीं थे और उनके हाथ बंधे हुए थे. शवों को देखकर लग रहा है कि हमलावरों ने पहले तो 22 वर्षीय लड़के और 21 वर्षीय लड़की को निर्वस्त्र किया और फिर उनके सिर पर किसी ठोस वस्तु से वार किया गया. पहचान छुपाने के लिए उनके चेहरे को धारदार हथियार से बिगाड़ने का प्रयास किया गया था.

उनके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोटों के निशान थे. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की सेक्शन 302 के तहत केस दर्ज किया है. दोनों की पहचान आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस से हुई.

लड़का अहमदनगर का रहने वाला था और वह पुणे के सिंहगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज, लोनावला में पढ़ाई करता था. जबकि लड़की भी इसी कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. लड़की पुणे जिले के ओतूर की रहने वाली है. दोनों फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे. पुलिस के अनुसार वारदात से पहले लड़की ने अपनी फ्रेंड को बताया था कि वह किसी फ्रेंड के साथ घूमने जा रही है.

21 साल की लड़की ने किया नाबालिग लड़के का किया यौन शोषण

तीन तलाक कहकर पति, देवर और जेठ ने किया गैंगरेप, जान से मारने की कोशिश हुई नाकाम

पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट के मामले मे किया तीन को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -