तीन तलाक कहकर पति, देवर और जेठ ने किया गैंगरेप, जान से मारने की कोशिश हुई नाकाम
तीन तलाक कहकर पति, देवर और जेठ ने किया गैंगरेप, जान से मारने की कोशिश हुई नाकाम
Share:

मुजफ्फरनगर : बेशक यूपी में योगी राज में पुलिस सक्रिय हुई है और अपराधों पर नियंत्रण लगना भी शुरू हो गया है , लेकिन यह मामला एक ऐसी पीड़ित मुस्लिम महिला का है, जिसे उसके पति ने पहले तो तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया और फिर दहेजलोभी ससुराल वाले पति, देवर और जेठ ने महिला के साथ गैंग रेप करने की दरिंदगी भी दिखाई. इसके बाद उसे मारने के लिए पहले फांसी पर लटकाने और बाद में आग के हवाले करने की भी कोशिश की गई.पड़ोसियों की मदद से उसे बचा लिया गया. लेकिन अफ़सोस इतना होने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है इसलिए उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर की रहने वाली पीड़ित महिला की शादी 6साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही लगातार ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताड़ित कर रहे हैं. उससे एक कार और 2 लाख रुपये की मांग की जा रही हैं. रुपए नहीं मिलने पर ससुराल वाले जुल्म की सारी हदें पार कर गए. उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जाने लगा.

महिला के आरोपों के अनुसार एक दिन उसने अपने पति के मोबाइल में दूसरी महिला के साथ अपने पति की अश्लील क्लिप देख ली. उसने जब इस बारे में पूछा तो पूरा ससुराल पक्ष इसे जान से मार देने पर उतारू हो गया. इसके पति, देवर और जेठ ने मिलकर बहुत मारा. इतना ही नहीं इसके साथ गैंगरेप भी किया. फांसी पर लटकाकर इसकी जान लेने की कोशिश की गई. बता दें कि इतने पर भी जब ससुराल वालों का मन नहीं भरा तो महिला को आग के हवाले कर दिया.

यह तो गनीमत ये रही कि कुछ पड़ोसियों ने महिला को बचा लिया. 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस ने महिला को छुड़ा लिया. बता दें कि पति मौखिक तौर पर 3 बार तलाक कहकर महिला को तलाक दे चुका है. इतना सब कुछ होने पर भी पुलिस ने अब तक मामला दर्ज नहीं किया है. इसलिए आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी देखें

पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट के मामले मे किया तीन को गिरफ्तार

विदेशी महिला से गैंगरेप, दो संदिग्ध आरोपी हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -