मार्गरिटा में तालाब में तैरते मिले लापता बच्चों के शव
मार्गरिटा में तालाब में तैरते मिले लापता बच्चों के शव
Share:

दिसपुर: तिनसुकिया के खारंगकोंग गांव से रविवार को लापता हुए दो नाबालिग लड़कों के शरीर एक तालाब में मृत पाए गए। स्थानीय पुलिस को शक है कि 7 साल का कपिल सैकिया और 8 साल का बिटपॉन हांडिक खेलते समय तालाब में गिर गए। शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की जांच चल रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, मार्घेरिटा के लेक्पानी पुलिस थाना अंतर्गत खारंगकोंग गांव में रविवार दोपहर से लापता दो बच्चों के शव बरामद किए गए हैं। 7 और 8 साल की उम्र के बच्चे, गायब हो गए जब वे रविवार को दोपहर में अपने घरों के पास खेल रहे थे। जैसे-जैसे वे लापता होते गए, दोनों बच्चों के परिवार वालों ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने रविवार को तलाशी अभियान चलाया लेकिन उनके ठिकाने का पता लगाने में नाकाम रही। रात में, पुलिस और ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से एक और तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। सोमवार की सुबह, लापता बच्चों के शव उनके घरों के पास एक तालाब के पानी में तैरते हुए पाए गए। बच्चों के शव बरामद होने की खबर जंगल की आग की तरह फैलने से गांव में निराशा की लहर दौड़ गई। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे तालाब में किस तरह की स्थिति में डूब गए।

जम्मू कश्मीर को 'चीन' का हिस्सा बता रहा ट्विटर, मोदी सरकार से यूज़र्स ने की शिकायत

केंद्र पर बरसे राहुल गाँधी, कहा- इनसे सीखिए अर्थव्यवस्था को बर्बाद करना...

इस राज्य में कम हुआ कोरोना का कहर, 85 फीसदी से ऊपर पहुंचा रिकवरी रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -