बॉबी ने अपने पिता को बताया सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकार

बॉबी ने अपने पिता को बताया सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकार

बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. सलमान की फिल्म 'रेस 3' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नज़र आने वाले हैं. सलमान के आलावा इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम, जैकलीन और डेज़ी शाह नज़र आने वाली  हैं.

हाल ही में बॉबी देओल ने आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की जहां उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कई सारी बातें की. बॉबी ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए पुरस्कारों से बढ़कर लोगो का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है. अपने पिता के बारे में बताते हुए बॉबी ने कहा कि वह अपने पिता को सबसे ज्यादा प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकार मानते हैं.

बॉबी बताते हैं कि उनके पिता यानि धर्मेंद्र को कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार का सम्मान हासिल नहीं हुआ. धर्मेंद्र को अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार है. बॉबी बताते हैं कि वो यहां आज इसीलिए हैं क्योंकि लोग उन्हें देखना चाहते हैं और उनसे प्यार करते हैं. करीब सात वर्षों के बाद बॉबी देओल आइफा में उपस्थिति देंगे. अपने नर्वस होने के सवाल पर बॉबी ने कहा कि, "नहीं. मैं बिल्कुल नर्वस नहीं हूं. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. मैंने कुछ साल काम नहीं करके बहुत कुछ खोया है इसलिए अब मैं यह करना चाहता हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ से पहले 'रेस 3' ने तोड़ा 'दंगल' का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

फैंस पर चढ़ा 'सलमान फीवर', खरीद ली रेस-3 के टिकट की पूरी माला

सलमान खान के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं कपिल शर्मा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App