रिलीज़ से पहले 'रेस 3' ने तोड़ा 'दंगल' का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' के काउंट डाउन शुरू हो चुके हैं. सलमान खान और बाकी के कलाकार फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. फिल्म ने अपने रिलीज़ से पहले ही कई रिकॉर्ड बना दिए तो वहीं, फिल्म 'रेस 3' ने रिलीज़ से पहले 100 क्लब में शामिल हो गई है. सलमान खान 100 क्लब एंट्री वाले सुपरस्टार हैं. उनकी हर फिल्म 100 करोड़ का कम से कम बिज़नेस तो करती ही है. 

दरअसल फिल्म 'रेस 3' का निर्माण सलमान खान और रमेश तौरानी ने मिलकर किया है. फिल्म 'रेस 3' के उन्होंने 130 करोड़ रुपये में सैटेलाइट राइट्स बेच दिए हैं. बता दें की फिल्म 'रेस 3' को करीब 100 करोड़ की बजट में बनाया गया है और इसके सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बीके हैं. इस हिसाब से फिल्म ने अपनी रिलीज़ से पहले ही अपनी लागत निकलने की है और साथ ही 30 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा लिया है. 

एक और खास बता दें कि फिल्म 'रेस 3' ने सैटेलाइट राइट्स बेचने कि मामले में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म 'दंगल' के राइट्स 110 करोड़ रुपये में बेचे गए थे. फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

फैंस पर चढ़ा 'सलमान फीवर', खरीद ली रेस-3 के टिकट की पूरी माला

सलमान खान के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं कपिल शर्मा

डांस परफॉरमेंस के दौरान स्टेप्स भूल गई सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -