बॉबी डार्लिंग ने कहा, मेरा पति मेरे साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाता है
बॉबी डार्लिंग ने कहा, मेरा पति मेरे साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाता है
Share:

हमेशा से बॉलीवुड में विवादों में बने रहने वाले अभिनेता बाबी डार्लिंग के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है की किस प्रकार से बॉबी व विवादों का चोली दामन का साथ रहा है. वैसे भी आपको बता दे कि, बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग जो कि एक कलाकार भी है खबर है कि उन्होंने शादी कर ली है. बता दे कि बॉलीवुड कलाकार और ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक उद्योगपति से शादी की है जिनका नाम रमणीक है. लेकिन अब मामला कुछ और है. जी हां पता चला है कि, बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. पता चला है कि बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक पर दिल्ली पुलिस में केस दर्ज करवाया है.

उन्होंने इस शिकायत का कारण घरेलू हिंसा और अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाना बताया है. अभी हाल ही में अपनी एक बातचीत के दौरान बॉबी ने अपने बयान में कहा है कि,  'रमणीक शराब के नशे में मुझे पीटता था और दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था. उसने मेरी प्रोपर्टी और पैसे छीन लिए थे. साथ ही इस बात के लिए मुझ पर दबाव बनाया कि मैं अपने मुंबई वाले फ्लैट में उसे को-ओनर बनाउं. बॉबी ने कहा, शादी के बाद रमणीक ने मेरे ही पैसे से एसयूवी खरीदी थी. अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है. रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके.

वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था. मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है. मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.' इस तरह से बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग अपने इस नए मामले के तहत एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए खतरे की निशानी, फिल्म से अलग हो रही है एकता कपूर

विवेक को बॉलीवुड ने भी कहा, Happy Birthday

महाभारत में माँ का रोल निभाने के अलावा फिल्मों में बिकिनी सीन भी दे चुकी हैं कुंती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -