boAt ने एक बार फिर लॉन्च किया अपना नया Earbud, जानिए क्या है कीमत
boAt ने एक बार फिर लॉन्च किया अपना नया Earbud, जानिए क्या है कीमत
Share:

boAt ने इस महीने की शुरुआत में नए हियरेबल प्रोडक्ट का एलान कर दिया गया है, जिसे गेमर्स के लिए टारगेट पहले ही किया जा चुका है। अब Airdopes 191G गेमिंग TWS ईयरबड्स आखिरकार इंडिया में बिक्री के लिए उपलब्ध पेश कर दिए गए थे। नए वायरलेस इयरफोन गेमर्स के लिए डिजाइन भी कर चुके है, इसलिए उनमें केवल 65ms (जिसे इसका बीस्ट मोड कहा जाता है) की कम विलंबता है। यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि गेमप्ले के बीच ऑडियो और विजुअल के मध्य कोई देरी नहीं ही होना चाहिए। 

boAt Airdopes 191G gaming TWS प्राइस इन इंडिया: नया boAt Airdopes 191G वर्तमान में Amazon, Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है और जिसका मूल्य 1,499 रुपये (लगभग 19 यूएस डॉलर) है। यह कई कलर वेरिएंट में भी पेश किया जा चुका है, इसमें ब्लैक, ब्लू, ग्रे और रेड विकल्प शामिल हैं। तो जो लोग एक नया ईयरबड खरीदना चाहते हैं और मोबाइल गेमिंग में हैं, यह विचार करने का एक अच्छा विकल्प भी दिया जा रहा है।

boAt Airdopes 191G gaming TWS डिज़ाइन: जिसमे एक स्टेम डिजाइन है, जिसमें ईयरबड्स का शरीर थोड़ा ट्रांसपेरेंट भी है। बता दें कि Airdopes 191G में 6 मिमी ऑडियो ड्राइवर हैं और इसमें हेक्सागोनल आकार का चार्जिंग केस भी दिया जा रहा है। इसमें सांस लेने वाली LED लाइटिंग भी है। 

boAt Airdopes 191G gaming TWS बैटरी: बैटरी लाइफ के केस, कंपनी का दावा है कि बड्स एक बार फुल चार्ज करने पर 6 घंटे तक चल सकते हैं, जबकि मामले अतिरिक्त 4 चार्जिंग साइकल प्रदान करता है। दूसरे शब्दों में, यूजर केस पर 400mAh बैटरी पैक से कुल मिलाकर लगभग 30 घंटे की बैटरी लाइफ प्राप्त करने की अनुमान भी लगया जा रहा है। अन्य विशेषताओं में शोर मुक्त कॉल के लिए ENx तकनीक के लिए क्वाड माइक सेटअप, IWP समर्थन, ब्लूटूथ 5.2, IPX5 जल प्रतिरोध, और बहुत कुछ शामिल हैं।

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम, बस करना होगा ये काम

Jio का यूजर्स को एक और बड़ा झटका, हर प्लान की कीमत में की बढ़ोतरी

अब एक ही स्मार्टफोन में इस तरह चला सकते है 2 WhatsApp

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -