बीएमडब्ल्यू ने पेश की अपनी इलेक्ट्रिक मिनी-बाइक, जानिए क्या है खासियत

CE 02 अवधारणा इलेक्ट्रिक मिनी-बाइक का अनावरण जर्मन लक्जरी वाहन निर्माता बीएमडब्ल्यू ग्रुप द्वारा किया गया था। द वर्ज के अनुसार, CE 02 में 11kW की बेल्ट-ड्राइव मोटर है, जो बाइक को लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटे (लगभग 56 मील प्रति घंटे) की चरम गति तक पहुंचने में सक्षम बना सकती है। बैटरी क्षमता का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बीएमडब्ल्यू का दावा है कि सीई 02 एक बार चार्ज करने पर 90 किलोमीटर की यात्रा कर सकता है।

कार में एक आधुनिक उपस्थिति और एक एलईडी हेडलैम्प के साथ-साथ एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट डैशबोर्ड भी है। बाइक में 15 इंच के पहिए हैं और वजन 120 किलो है। बीएमडब्ल्यू सीई 02 एक अवधारणा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे अभी तक एक निर्माण वाहन के रूप में पुष्टि नहीं की गई है। कंपनी की iNext कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक कार का प्रोडक्शन वर्जन iX xDrive50, पहले संयुक्त राज्य अमेरिका में अनावरण किया गया था।

बीएमडब्ल्यू आईएक्स को केवल गतिशीलता से अधिक की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया था: एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव, जो ड्राइवरों और यात्रियों दोनों के लिए भलाई की भावना के साथ मिश्रित होता है, सभी सुरक्षा, सुरक्षा और लालित्य में यात्रा करते समय। IX xDrive50 डिजाइन, स्थिरता, कनेक्टिविटी, विद्युतीकरण और डिजिटल सेवाओं के क्षेत्र में कंपनी के नवीनतम विकास को एक साथ लाता है। बीएमडब्लू समूह द्वारा स्थिरता के क्षेत्र में कई वर्षों से संचित विशेषज्ञता को बीएमडब्ल्यू आईएक्स एक्सड्राइव50 के निर्माण में शामिल किया गया है।

भारत और पीएम मोदी का विरोध बर्दाश्त नहीं करेगा नेपाल, अपने नेताओं को दी कड़ी चेतावनी

इन स्टूडेंट्स के लिए आज से खुल रहा JNU, जारी हुई गाइडलाइन्स

'RSS अगर तालिबान की तरह होता न तो...', तुलना करने पर जावेद अख्तर को शिवसेना ने जमकर धोया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -