ऑडी इंडिया ने ऑडी S5 स्पोर्टबैक को किया लॉन्च

ऑडी इंडिया ने ऑडी S5 स्पोर्टबैक को किया लॉन्च
Share:

ऑडी इंडिया ने 2021 में ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक के साथ दूसरा लॉन्च किया। चार दरवाजों वाली इस स्पोर्ट्स कार में S निर्दिष्ट डिज़ाइन एलिमेंट है। अपने अनोखे फीचर्स के बारे में बात करते हुए नए एस स्पोर्ट्स सस्पेंशन जिसमें डैम्पर कंट्रोल, अतिरिक्त स्पोर्ट मोड व्यू के साथ ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस, और 3 डी साउंड के साथ बैंग एंड ओलफेंस प्रीमियम साउंड सिस्टम है। 

भारत में, 2021 ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक प्रतिद्वंद्वियों ने हाल ही में लॉन्च की गई बीएमडब्ल्यू एम 3 आई। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके कॉकपिट में फुल एचडी रिजॉल्यूशन में 12.2 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। यह तीन अनुकूलन दृश्य मोड- स्पोर्ट, एस प्रदर्शन और डायनामिक के साथ आता है। S% में एक इंफोटेनमेंट सिस्टम मॉड्यूलर भी है, जिसमें MMI नेविगेशन प्लस के साथ MMI टच और इंफोटेनमेंट रेंज में 10 इंच का मॉनिटर टॉपिंग है। S5 में 3 डी साउंड के साथ साउंड सिस्टम है जिसमें 755W के अधिकतम आउटपुट के साथ 19 स्पीकर हैं। 

एस 5 स्पोर्टबैक में मानक के रूप में 3-ज़ोन स्वचालित एयर कंडीशनिंग की सुविधा है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह सभी शक्ति एक स्व-लॉकिंग अंतर के साथ, 8-स्पीड टिपट्रॉनिक ट्रांसमिशन के माध्यम से क्वाट्रो स्थायी ऑल-व्हील ड्राइव के माध्यम से सभी चार पहियों पर भेजी जाती है, और 4.8 सेकंड में कार को 100 किमी प्रति घंटे तक ले जाती है। एस स्पोर्ट्स सस्पेंशन मानक है और इसे स्पोर्ट स्पोर्ट्स सस्पेंशन के साथ डम्पर कंट्रोल में अपग्रेड किया जा सकता है जो स्पोर्टी ड्राइविंग डायनामिक्स में योगदान देता है।

अख़बार ने पीएम आवास योजना का लाभार्थी बताकर छाप दिया फोटो, महिला बोली- हमें कोई घर मिला ही नहीं...

असम में अमित शाह का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- गोदी में बदरुद्दीन अजमल को बिठाकर कैसे रोकोगे घुसपैठ

रामदास अठावले का अमित शाह को पत्र, कहा- महाराष्ट्र में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -