ब्लू व्हेल ने ली पश्चिम बंगाल में कक्षा 10 वीं के छात्र की जान!
ब्लू व्हेल ने ली पश्चिम बंगाल में कक्षा 10 वीं के छात्र की जान!
Share:

मिदनापुर। आधुनिक दौर के चर्चित डिजीटल गेम ब्लू व्हेल से मौतों के मामले में एक और इजाफा हो गया। यह मौत पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में हुई। जानकारी मिली है कि कक्षा 10 वीं के एक विद्यार्थी ने वाॅशरूम में जाकर आत्महत्या कर ली। इस छात्र की पहचान अनकन के तौर पर हुई है। हालांकि छात्र की मौत को लेकर जाॅंच की जा रही है लेकिन प्रारंभिक तौर पर यही कहा जा रहा है कि इसकी मौत इस गेम के चलते ही हुई है।

बताया जा रहा है कि छात्र अनकन की मां उसे भोजन करने के लिए बुला रही थी तो उसने नहाने के बाद भोजन करने की बात कही। जब वह वाॅशरूम गया तो काफी देर तक नहीं लौटा ऐसे में माता पिता उसे आवाज़ देते रहे। जब माता पिता ने वाॅशरूम के पास जाकर उसे आवाज़ दी तो कोई आवाज़ नहीं आई ऐसे में उन्होंने वाॅशरूम का दरवाजा तोड़ दिया।

दरवाजा तोड़ दिए जाने के बाद उसके होश उड़ गए। वाॅश रूम में बेटे का शव मिला। उसे परिजन चिकित्सालय ले गए मगर जाॅंच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि उसने ब्लू व्हेल चैलेंज गेम खेला था। इस गेम पर प्रतिबंध की मांग की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस गेम को लेकर बड़े पैमाने पर लोगों की मौत हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि देहरादून में विद्यालय प्रशासन ने 5 बच्चों को इस गेम में मिले जानलेवा टास्क से बचाया था।

सामने आया आत्महत्या से पहले तैयार किया गया आईएएस मुकेश पांडे का वीडियो

पटना पुलिस ने ग्राहक बनकर शराब डिलेवर करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लापरवाही से गई शिक्षक की जान, आॅक्सीजन देने के लिए लगा दिया खाली सिलेंडर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -