ब्लाउज सिलवाने जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान
ब्लाउज सिलवाने जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान
Share:

फैशनेबल ब्लाउज सिलवाने के लिए आपको कई बातें ध्यान में रखनी पड़ती हैं. तभी आपका ब्लाउज परफेक्ट लगता है और आपका लुक सेक्स दीखता  है. अगर इन बातों का ध्यान न रखा जाये तो आपका लुक बिगड़ सकता है.आइये जानते हैं क्या क्या ध्यान रखना चाहिए. 

फिटिंग का रखें ध्यान : ब्लाउज को स्टाइलिश बनवाने के लिए आपको इस बात का खास ध्यान देना चाहिए की आप अपनी फिटिंग सही दें, जैसे की जब आप ब्लाउज की फिटिंग देने के लिए जा रही हैं तो अपने साइज की ही ब्रा पहने जिससे साइज सही आएगा.  

पैडेड या नॉन पैडेड : आज कल दो तरह के ब्लाउज आते हैं एक नॉन पैडेड जिसमे ब्रा पहननी पड़ती है और एक  पैडेड जो को बिना ब्रा के भी ब्लाउज को फिटिंग देते हैं. ऐसे में आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की आप पैडेड ब्लाउज सिलवाना चाहते हैं या नॉन पैडेड.
 
गले का डिज़ाइन : ब्लाउज सिलवाते समय यदि आप उसकी लुक को और बेहतरीन करना चाहते है तो आपको गले के डिज़ाइन का भी ध्यान देना चाहिए. क्योंकि गले का डिज़ाइन यदि अच्छा और खासकर पीछे के गले का तो ब्लाउज की ख़ूबसूरती और भी बढ़ जाती है.  

फैब्रिक और लाइनिंग : फैब्रिक भी ब्लाउज सिलवाने के लिए बहुत ज्यादा अहम होता है, यदि आपके ब्लाउज का कपडा जॉर्जेट का है तो उसके नीचे आपको लाइनिंग का खास ध्यान देना पड़ता है, और हो सकता है उसके नीचे डबल लाइनिंग लगे. इसके अलावा ब्लाउज आप कॉटन, साटन आदि का भी सिलवा सकते है, लेकिन फैब्रिक के साथ कौन सी लाइनिंग चलेगी और आपको कैसे आरामदायक महसूस होगा इस बात का आपको खास ध्यान देना चाहिए.
 

काफी भा रहे हैं लड़कियों को फ्लोरल शॉर्ट्स

पार्टी में रिच चाहते हैं तो अपनाएं एवरग्रीन नेट लुक

अगर आप प्लस साइज हैं तो टऐसे चुनें फैशन ट्रेंड, नहीं लगेंगी मोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -