बिहार के बाद देश की यात्रा पर निकलने वाले हैं नितीश कुमार ?  बताया 2024 का प्लान
बिहार के बाद देश की यात्रा पर निकलने वाले हैं नितीश कुमार ? बताया 2024 का प्लान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार 2024 के आम चुनाव से पहले देश भर की यात्रा पर निकल सकते हैं। सीएम नीतीश ने गुरुवार (5 जनवरी) को पश्चिमी चंपारण में समाधान यात्रा का आगाज़ किया। इसके माध्यम से वे बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान उनसे बिहार के बाद पूरे देश की यात्रा को लेकर सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में नितीश ने समाधान यात्रा के पहले दिन ही उनका आगामी प्लान बता दिया। 

दरअसल, नितीश कुमार ने इशारा कर दिया है कि वे बिहार में समाधान यात्रा करने के बाद देश की यात्रा पर निकल सकते हैं। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को लामबंद करने में जुटे हुए हैं। उन्हें विपक्ष का पीएम उम्मीदवार भी माना जा रहा है। सीएम नीतीश ने आज गुरुवार को पश्चिमी चंपारण जिले के दरुआबारी गांव से अपनी समाधान यात्रा का आगाज़ किया। इस दौरान मीडिया से बात करने के दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा कि क्या उनका बिहार के बाद देश की यात्रा का कोई प्लान है? इस पर सीएम नीतीश ने कहा कि अभी वे बिहार में घूम-घूमकर यहां के कार्यों की जानकारी लेने वाले हैं। एक बार अपने गृह राज्य बिहार को देख लें, कहीं कुछ काम छूट गया है, तो पूरा कर लें।

सीएम नीतीश ने कहा कि उनकी समाधान यात्रा फरवरी तक जारी रहेगी। इसके बाद विधानसभा का बजट सत्र आरंभ हो जाएगा। उसके बाद देश की यात्रा पर निकलने के सम्बन्ध में देखेंगे। सीएम नीतीश के इस बयान के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि मार्च 2023 से वे अन्य राज्यों की यात्रा पर निकल सकते हैं।

'मेरा मुंह खुला तो किसी का धोती-पायजामा भी नहीं बचेगा..', नितीश-तेजस्वी पर जमकर बरसे PK

किस तरफ होंगे दिल्ली के मुसलमान ? कांग्रेस और AAP में छिड़ा घमासान

CM योगी से मिले अक्षय कुमार, 'रामसेतु' को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -