16 सालों से 1 नंबर पर टिकी इस फिल्म पर लिखी जा चुकी है किताब
16 सालों से 1 नंबर पर टिकी इस फिल्म पर लिखी जा चुकी है किताब
Share:

बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनका एक अलग ही स्थान है. वो बाहुबली जैसी ऐतिहासिक नहीं है लेकिन बेहद सिंपल फिल्म, प्यारी कहानी और दमदार स्टारकास्ट की वजह से आज भी सबके दिलों पर राज कर रही है. हम असल में बात कर रहे हैं करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की. कभी खुशी कभी गम ऐसी फिल्म है जिसे फैन्स आज भी बड़े आनंद के साथ देखते हैं और एन्जॉय करते हैं. शाहरुख-काजोल का रोमांस हो या उनका डायलोग, लोगों को सब कुछ ऐसे याद है मानो कल ही फिल्म रिलीज हुई हो. फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते अमिताभ बच्चन और जया बच्चन तो साथ ही ऋतिक-करीना की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी.

फिल्म में बहुत कुछ खास था. हर कोई फिल्म में बेस्ट लगा है और करण जौहर जो बनाना चाहते थे वो बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म में 6 सुपरस्टार्स थे और फिल्म के गाने भी एक पर एक भारी थे. अब इतनी शानदार फिल्में जब बनती हैं तो इसके पीछे की कहानी भी बहुत ही जबरदस्त होती है.

कभी खुशी कभी जब रिलीज हुई थी तब फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ था जो तबतक ती बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म थी. कभी खुशी कभी गम के मेकिंग पर एक बुक तक लिखी जा चुकी है. आखिर जिस फिल्म में इतने बड़े स्टार्स थे और उन्हें डायरेक्ट करना भी कोई मामूली काम नहीं तो बुक लिखना तो बनता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेट पर मेहनत कर रही महिलाओं को देख भावुक हुए यह अभिनेता

मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन

जब 'बिग बी' ने महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -