मध्यप्रदेश : राहुल गाँधी की रैली में बलून ब्लास्ट, जनता सहमी
मध्यप्रदेश : राहुल गाँधी की रैली में बलून ब्लास्ट, जनता सहमी
Share:

भोपाल। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जोर-सोर से डूबे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उस वक्त सकते में आ गए थे जब मध्यप्रदेश में उनकी हालिया रैली में एक ब्लास्ट हो गया था। इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस के युवा नेता ज्योतिराव सिंधिया भी मौजूद थे। 

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल मध्यप्रदेश के जबलपुर में अपनी चुनावी रैली कर रहे थे। इस दौरान पार्टी के कुछ युवा  कार्यकर्ताओं ने रैली के दौरान आरती उतार कर उनका स्वागत करने की योजना बनाई थी। लेकिन जब वे आरती लेकर राहुल गाँधी के रथ की ओर रवाना हो रहे थे तो उनकी आरती अचानक वहां लगे गुब्बारों के संपर्क में आ गई।  गुबारों में हलोजन गैस भरी होने की वजह से गुब्बारों में ब्लास्ट हो गया और अचानक से बम ब्लास्ट जैसी आवाज आई। 

इस घटना से रैली में मौजूद जनता के साथ-साथ राहुल गाँधी, कमलनाथ और अन्य नेता भी कुछ पल के लिए सहम गए थे। हालंकि मामले की सच्चाई जानने के बाद सभी जनता सामान्य स्थिति में आ गई और रैली फिर आगे बढ़ गई। इस घटना के दौरान थोड़ी भगदड़ भी मची थी लेकिन पुलिस और एसपीजी ने जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण पा लिया था। 

ख़बरें और भी 

राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा बीजेपी के सत्तावाद और कांग्रेस के उदारवाद के बीच होगी 2019 की जंग

बसपा—सपा का साथ कांग्रेस के लिए परेशानी

राहुल का भाजपा पर प्रहार, कहा सवा सौ करोड़ लोगों पर काल्पनिक सोच थोपना चाहती है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -