पाकिस्तान में मस्जिद के पास हुआ ब्लास्ट
पाकिस्तान में मस्जिद के पास हुआ ब्लास्ट
Share:

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के कबाइली क्षेत्र पराचिनार में शुक्रवार सुबह शिया मस्जिद के पास हुए ब्लास्ट में मरने वालो की संख्या 22 हो गई गई. बताया जा रहा है कि 70 से अधिक लोग घायल है. माना जा रहा है कि मस्जिद को निशाना रख यह हमला किया गया है. इस हमले की अब तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली.बता दे कि पराचिनार में ही 21 जनवरी को भी आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई थी.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, ब्लास्ट शहर के भीड़ वाले क्षेत्र नूर मार्किट में हुआ था जहा शिया महिला मस्जिद है. उस समय वहां काफी संख्या में लोग नमाज के लिए पहुंचे थे. पाराचिनार के सांसद साजिद हुसैन ने बताया कि इस हमले में 22 लोगों की मौत हो गई है और 70 लोग घायल हुए है. उनका दावा है कि यह फिदायीन हमला था. हमले से पहले मौके पर गोलीबारी की गई थी.

हमले के बाद इमरजेंसी सर्विस मौके पर पहुंच गई हैं, जिसके जरिए हमले में घायल हुए लोगों को मिलिट्री के हेलिकॉप्टर से हॉस्पिटल पहुंचाया गया है. इस अवस्था से निपटने के लिए ऑफिसर्स लोकल एडमिनिस्ट्रेशन के साथ कॉन्टैक्ट में हैं. घायलो के इलाज में मदद के लिए ब्लड डोनर्स से हॉस्पिटल पहुंचने की अपील की गई है.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान के पराचिनार धमाके में 5 की मौत

पीसीसीबी कर सकती है बीसीसीआई के खिलाफ केस दर्ज

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पांच आतंकी मारे गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -