सामने आया लालू यादव और शहाबुद्दीन की बातचीत का वीडियो
सामने आया लालू यादव और शहाबुद्दीन की बातचीत का वीडियो
Share:

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है इस दौरान यह बात कही गई है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बात सीवान जेल में बंद रह चुके पूर्व सांसद और बाहुबली राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन से होती थी। इस मामले में कथित टेप सामने आया है जिससे बिहार की राजनीति में हड़कंप मच गया। भारतीय जनता पार्टी सहित समूचे विपक्ष ने बिहार के सत्ताधारी महागठबंधन सरकार पर हमला कर दिया।

गौरतलब है कि विपक्ष द्वारा किए जा रहे विरोध के बीच राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि हम शहाबुद्दीन को पार्टी से नहीं निकालेंगे। अब केंद्र सरकार से मांग की गई है कि इस मामले में वह अपनी प्रक्रिया करे। दूसरी ओर शहाबुद्दीन को राजद से निकालने की मांग की जा रही है। साथ ही इस मामले में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर अंगुली उठाई गई है।

उक्त टैप निजी समाचार चैनल ने जारी किया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी ने इस मामले में माइक्रो ब्लाॅगिंग वेबसाईट ट्विटर पर लिखा है कि शहाबुद्दीन और लालू प्रसाद यादव के बीच की जो बात सामने आई है उसे लेकर कार्रवाई की जाना जरूरी है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस मामले में कहा कि बिहार सरकार को इस तरह की बात पर एक्शन लेना होगा। प्रदेश में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है और इस तरह से राजतंत्र मुश्किल में है। इस मामले में केंद्र सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग भी उन्होंने की। उन्होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की।

लालू प्रसाद ने पार्टी समारोह में किया पत्रकार दिलीप मंडल को सम्मानित

लालू प्रसाद यादव ने बेटी को नजरअंदाज कर बेटो को दी पार्टी की बागडोर

BJP के खिलाफ है महागठबंधन की जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -