ब्लैकमेल के चलते महिला को उतारा मौत के घाट

ब्लैकमेल के चलते महिला को उतारा मौत के घाट

हरियाणाः हरियाणा के जींद में लगभग 5 महीने पहले एक अधजली लड़की पाई गई थी जिसकी छानबीन में पुलिस लगातार जुटी हुई थी जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। छानबीन में यह बात सामने आई है कि महिला शादी शुदा थी और वह एक शख्स से नाज़ायज संबध रखती थी। और फिर इसी के चलते महिला ने अपने प्रेमी से पैसों की डिमांड की थी। और जब प्रेमी पैसा नहीं दे पा रहा था तो महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी थी। महिला की इन्ही हरकतों से परेशान होकर प्रेमी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर डाली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरवाना के एक युवक की 30 साल की पत्नी अचानक 16 जून को गायब हो गई। पत्नी के चाल-चलन ठीक न होने के कारण पति ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी कहीं दर्ज नहीं कराई। फिर 17 जून को कलौंदा गांव के एक खेत में अधजली हालत में एक महिला की लाश मिली। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज न होने के कारण पुलिस के लिए यह केस काफी पैंचीदा हो गया था। पुलिस को इलाके से अहम जानकारी मिली की लाश नरवाना के रामकुमार की तीसरी पत्नी की है।

सघन तहकीकात के बाद सामने आया की मृतका के दिनेश नाम के व्यक्ति के साथ शारीरिक संबध थे। और दिनेश मृतका को घर खरीदने के लिए लोन दिलवाने वाला था लेकिन वह उसे पैसे नहीं दिलवा पाया फिर मृतका उसे ब्लैकमेल करने लगी। जिससे परेशान होकर दिनेश ने डोहाना खेड़ा के भूपेंद्र से कॉन्टेक्ट किया। और 6 जून को वह कविता को कार में बैठाकर भूना ले गया। उस दौरान उसके साथ भूपेंद्रए इफरान और उस्मान भी थे। और फिर महिला की ही चुन्नी से उसकी गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

सरकार का अहम फैसला नोट बदलने पर लग सकती है रोक फिल..