Black Shark 3 स्मार्टफोन इस दिन हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Black Shark 3 स्मार्टफोन इस दिन हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Share:

गेमिंग स्मार्टफोन मेकर कंपनी ब्लैक शार्क ने फरवरी में अपने सबसे दमदार स्मार्टफोन Black Shark 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। लोगों को इस डिवाइस में बिग बैटरी, रैम और पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। कुछ दिनों पहले ही ब्लैक शार्क 3 डिवाइस की कई लीक रिपोर्ट सामान आई थी, जिनमें कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। हालांकि, अब तक कंपनी ने अगामी ब्लैक शार्क 3 को लेकर अधिक जानकारी शेयर नहीं की है। इससे पहले ब्लैक शार्क 2 को बाजार में उतारा गया था, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया था। आइये जानते हैं ब्लैक शार्क 3 के बारे में विस्तार से...

Black Shark 3 की संभावित जानकारी
लीक रिपोर्ट के अनुसार, लोगों को इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन में शानदार गेमिंग के लिए हाई रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इस फोन में दमदार बैटरी के साथ 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग फीचर देगी। वहीं, दूसरी तरफ कई ब्लॉग्स में कहा गया हैं कि कंपनी इस फोन की टेस्टिंग कर रही है।

बड़ी बैटरी का मिलेगा सपोर्ट 
मीडिया रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि लोगों को इस डिवाइस में 4,700 एमएएच की बैटरी मिलेगी। वहीं, यूजर्स इस फोन पर घंटों तक बिना रुके गेम खेल सकेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन का डिजाइन पहले लॉन्च हुए डिवाइस जैसा होगा। हालांकि, ब्लैक शार्क 3 की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि बीते माह चीन सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन को शार्क केएलई-एओ मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था। तो इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह ब्लैक शार्क 3 हो सकता है। इस सर्टिफिकेशन में डिवाइस की ज्यादा जानकारी नहीं मिली हैं। लेकिन इतना तय हो गया है कि इस अगामी डिवाइस को 5जी कनेक्टिविटी के साथ बाजार में एंट्री लेगा।

इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स

इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन

LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -