मंत्री प्रेमचंद्र के काफिले को दिखाए काले झंडे, जानिए क्या है मामला?
मंत्री प्रेमचंद्र के काफिले को दिखाए काले झंडे, जानिए क्या है मामला?
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के टिहरी पहुंचे वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पुलिस के भी धक्का-मुक्की हुई। पुलिस के समझाने पर कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन नहीं रोका तो सभी को गिरफ्त में ले लिया गया।
 
वही शनिवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन समेत कई सरकारी समारोहों में प्रतिभाग करने टिहरी पंहुचे राज्य के वित्त, शहरी विकास एवं जिले के प्रभारी मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल को टिहरी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। राज्य में भर्ती घोटालों से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने वित्त मंत्री के खिलाफ खूब नारेबाजी की। इस के चलते पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में ले लिया तथा थाने ले गए। काले झंडे दिखाकर विरोध करने वालों में कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल,अल्पसंख्यक विभाग के कोऑर्डिनेटरआशा रावत, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल, छात्र नेत्री तनीषा रावत, छात्र नेता अमन राणा, शुभम आदि सम्मिलित रहे।

वही दूसरी तरफ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चारों धामों में खास पूजा अर्चना के साथ ही हेमकुंड साहिब में विशेष अरदास कराई। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को पूरे देश में सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाया जा रहा है। उत्तराखंड में भी इस मौके पर विभिन्न समारोह आयोजित किए जा रहे हैं।

रक्तदान अमृत महोत्सव मेगा शिविर का हुआ आयोजन, कलेक्टर ने रक्तदान कर दी मिसाल

रामनगरी में भव्य दीपोत्सव की तैयारियां शुरू, अभी से सजने लगी 'अयोध्या'

'बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, जनता दहशत में...', नितीश सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -