पार्टी में काफी सूट करेगा ब्लैक कलर
पार्टी में काफी सूट करेगा ब्लैक कलर
Share:

स्टाइलिश दिखने के लिए आपको सही ड्रेस का चुनाव तो करना ही  होता है लेकिन साथ ही आपको इस बात का ध्यान भी देना पड़ता है कि कौनसा कलर आप पर सूट करेगा. जी हाँ, कलर का भी स्टाइल में बहुत महत्व होता है जिससे उनका लुक बदला हुआ लगता है. ऐसे में हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि कौनसा कलर आप पर सूट करेगा. अगर बात करें ब्लैक कलर की तो ये आपको बेहद हॉट बना देता है. 

* इसके अलावा किसी ऑफिस कलीग्स की शादी में जाने के लिए किसी भी लड़की को अपने स्टाइल और ग्लैमर पूरा ख्याल रखना पड़ता है. इसलिए ऐसे में आपको कुछ ऐसा पहनने की ज़रूरत होती है जो ना तो पूरी तरह से प्लेन और बोरिंग हो और ना ही बहुत ज़्यादा हैवी. ऐसे में आप ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी कर सकती हैं, ब्लैक कलर कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता है और ब्लैक कलर सभी लड़कियों के ऊपर अच्छा लगता है, ब्लैक ड्रेस को हर स्किन-टोन और बॉडीटाइप की लडकियां कैरी कर सकती हैं. 

* अगर आप अपने फ्रैंड की शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप बनारसी सिल्क फ्लोर-लेंग्थ ड्रेस कैरी करें,  इसके अलावा आप ब्रोकेड मिडी ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं, और इस ड्रेस के साथ अपनी पसंद की एक्सेसराइज़ कैरी कर सकती हैं.

*आजतक आपने कई बार ड्रेसेज़ और वेस्टर्नवेयर में ब्लैक कलर पहना होगा, पर अगर आप इंडियनवेयर में ब्लैक कलर ट्राई करती हैं जैसे - लहंगा, साड़ी या अनारकली  तो इससे आपको इंडियनवेयर में भी बोल्ड, सेक्सी और ग्लैमरस स्टेटमेंट मिलेगा.

अपनी शादी में लाल की जगह अपनाएं ये लहंगे, दिखेंगी सबसे सुंदर

स्टाइलिश दिखने के लिए सिर्फ मेकअप ही जरुरी नहीं, बल्कि ये भी हैं जरूरी

वर्किंग ऑवर में चेहरा हो रहा डल तो ऐसे बनाएं फ्रेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -