अपनी शादी में लाल की जगह अपनाएं ये लहंगे, दिखेंगी सबसे सुंदर
अपनी शादी में लाल की जगह अपनाएं ये लहंगे, दिखेंगी सबसे सुंदर
Share:

शादी में हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है और इसके लिए वो तरह तरह की शादी के जोड़े खरीदती हैं ताकिवो सबसे अलग दिखे. शादी हर लड़की के जीवन का अहम हिस्सा होता है इसे यादगार बनाने के लिए उसकी कोशिश रहती है कि शादी में उसकी खूबसूरती सबसे अलग और आकर्षक दिखे. इसी के चलते वह अच्छे से अच्छा मेकअप करवाती है.एक दुल्हन की खूबसूरती को सिर्फ उसका मेकअप ही नही बढ़ाता बल्कि उनके द्वारा पहनी जाने वाली ड्रेस भी बड़ी अहम रहती है. 

शादी में अक्सर लड़कियां लाल रंग का जोड़ा ही खरीदती हैं लेकिन इसके अलावा आप चाहे तो इस ट्रेंडी कलर को भी ट्राई कर सकती हैं, यकीन मानिए ये रंग आपको एक अलग ही लुक देंगे. आइये बता दें उन कलर को. 

* मिडनाइट ब्लू : 

मिडनाइट ब्लू एक रॉयल कलर है जिसे आप अपनी शादी के ड्रेस के लिए चुन सकती हैं. इसे और आकर्षक बनाने के लिए आप इसके गोल्ड कलर या फिर सिल्वर का कुछ काम्बिनेशन ट्राई कर सकती है.  

* गोल्डन कलर : 

गोल्डन कलर की बात करें तो यह रंग हमेशा से दुल्हन के गहनों में ही देखने को मिलता है. मगर आप एक सही टोन के गोल्ड कलर का चुनाव अपनी ड्रेस के लिए करती हैं तो इससे आपको एक राजसी लुक मिलेगा. अगर आपका कोम्पलैक्शन गोरा है तो आपको इस रंग को जरुर ट्राई करना चाहिए.  

* गुलाबी कलर

आप चाहे तो अपनी शादी के दिन पिंक नियान शेड या फिर पेस्टल शेड ट्राई कर सकती है. इसके साथ आप सिल्वर रंग की ज्वेलरी पहन सकती है. यह आपकी पिंक ड्रेस के साथ बेहद आकर्षक दिखेगी.  

* लाल रंग 

इस रंग की तो क्या ही बात करें. यह रंग तो शादी की पहचान है, इसलिए यह कभी ट्रेंड से बाहर नही जा सकता है. यह एक ऐसा रंग है, जो सदाबहार है. अगर आपक शादी की ड्रेस के कलर को कुछ भी फैसला नही ले पा रही हैं तो आपको लाल रंग की ड्रेस पहन लेनी चाहिए.

पैरों को खूबसूरत बनाएंगी ये स्टाइलिश टो रिंग

डेनिम से ऐसे बनाएं खुद को स्टाइलिश और ट्रेंडी

जम्प सूट लेने जा रही हैं तो ध्यान में रखें ये टिप्स, दिखेंगी और भी स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -