सुसाईड नोट से खुले कई राज़, बंसल की पत्नी को मारा था थप्पड़
सुसाईड नोट से खुले कई राज़, बंसल की पत्नी को मारा था थप्पड़
Share:

नई दिल्ली : काॅर्पोरेट मामले के मंत्रालय के पूर्व अधिकारी बीके बंसल और उनके पुत्र की आत्महत्या को लेकर सुसाईड नोट मिला। जिसकी जांच के बाद सीबीआई पर आरोप लग गए हैं। दरअसल सीबीआई पर बसंल के ही साथ फांसी लगाने वाले उनके पुत्र ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुसाईट नोट की जांच के बाद यह बात सामने आई है कि सीबीआई ने कई तरह के आरोप लगाते हुए दबाव डाला था। आखिर ऐसा क्यों हुआ कि परिवार के सभी लोगों ने फांसी लगा ली?

दरअसल डीजी बंसल के पास एक प्रभुत्व था। बंसल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था। बंसल फाइव स्टार होटल में 9 लाख की घूस लेते पकड़ा गया था। मिली जानकारी के अनुसार सुसाईड नोट में बंसल ने जानकारी दी है कि मेरी पत्नी और बेटी के साथ सीबीआई के अधिकारियों ने दुव्र्यवहार किया व उनकी पत्नी और बेटी को अपशब्द कहे। सुसाईड नोट में पुलिस अधिकारी द्वारा बंसल की पत्नी सत्यबाला को थप्पड़ मारने की जानकारी भी मिली है।

एक तरह से सुसाईड नोट से कई तरह के राज़ खुले हैं। गौरतलब है कि बंसल के बेटे ने जो सुसाईड नोट लिखा था उसमें पांच अधिकारियों के नाम शामिल हैं जिसमें संजीव गौतम, डीआईजी, सीबीआई, अमृता कौर, एसपी, सीबीआई, रेखा सांगवान, डिप्टी एसपी, सीबीआई, हरनाम सिंह, आईओ, सीबीआई व हवलदार शामिल हैं।

कॉरपोरेट मामलों के पूर्व महानिदेशक बंसल ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -