कश्मीरी हिन्दुओं पर विवादित बयान देकर घिरे केजरीवाल, CM आवास के बाहर भाजयुमो का विरोध प्रदर्शन
कश्मीरी हिन्दुओं पर विवादित बयान देकर घिरे केजरीवाल, CM आवास के बाहर भाजयुमो का विरोध प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए बताया है कि 'कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल के आवास पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए। इसके अलावा गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए गए हैं।'  एक अन्य ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 'भाजपा के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की, बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई।'

बता दें कि, भाजपा युवा मोचा (BJYM) के कार्यकर्ता, भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले दिल्ली विधानसभा में सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कश्मीरी हिन्दुओं के वीभत्स नरसंहार और उनके पलायन को दर्शाती फिल्म द कश्मीरी फाइल्स को लेकर विवादित बयान दिया था। केजरीवाल ने इसे झूठी फिल्म बताते हुए, सदन में ठहाके लगाए थे।  जिसके बाद हर तरफ केजरीवाल की तीखी आलोचना हो रही थी। 

इसी मुद्दे पर भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन बढ़ता देख पुलिस ने तेजस्वी सूर्या को को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि भाजयुमों की मांग है कि सीएम केजरीवाल कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांगे।

भतीजे को 'फंसता' देख ममता बनर्जी को आई विपक्ष की याद, कांग्रेस बोली- भरोसे के लायक नहीं 'दीदी'

'केजरीवाल ने अपने घर बुलाकर मुझे AAP विधायकों से पिटवाया..', कोर्ट पहुंचे दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव अंशु प्रकाश

3 बार लड़खड़ाए, फिर भी 'उपनिषद' नहीं बोल पाए बिहार के उपमुख्यमंत्री, फिर ऐसे घुमा दी अपनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -