बंगाल: घूम-घूमकर माफी मांग रहे हैं भाजपा कार्यकर्ता
बंगाल: घूम-घूमकर माफी मांग रहे हैं भाजपा कार्यकर्ता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं चुनाव परिणाम आने के बाद टीएमसी को एतिहासिक जीत मिली। ऐसे में अब पाला बदलने वाले नेता और कार्यकर्ता फिर से टीएमसी में आना शुरू हो गए हैं। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को देखे तो भाजपा कार्यकर्ता गली-गली घूमकर लोगों से माफी मांग रहे हैं। केवल यही नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर से संबोधन करते हुए जनता से वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि, ''उन्होंने भगवा यानी भाजपा को समझने में गलती कर दी।''

वही दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं के इस माफीनामें प्रक्रिया पर पार्टी का कहना है कि ''इसके पीछे सीएम ममता बनर्जी की चाल है। वो भाजपा कार्यकर्ताओं को "डरा-धमका" रही हैं।'' एक वेबसाइट के अनुसार बोलपुर में सार्वजनिक माफी मांगने के दौरान कार्यकर्ताओं ने यह कहा कि, "भाजपा ने समझा-बुझाकर मनाया था। पर वो एक फ्रॉड पार्टी है। हमारे पास ममता बनर्जी के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।" वही एक अन्य कार्यकर्ता ने कहा, ''मैंने भाजपा को गलत समझा। अब हम फिर से टीएमसी ज्वाइन करना चाहते हैं।'' बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद अब पाला बदलने की राजनीति शुरू हो चुकी है।

जी दरअसल चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल होने वाले हावड़ा जिला के डोमजूर विधानसभा सीट के पूर्व विधायक और बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने भी बीते शनिवार को तृणमूल नेता और पार्टी के महासचिव कुणाल घोष के घर जाकर उनसे मुलाकात की है। वहीं इससे ठीक पहले बीजेपी के बड़े नेता मुकुल रॉय शुक्रवार को सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में फिर से टीएमसी में शामिल हुए थे।

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘केंद्र के पास है झूठ और फालतू नारे लगाने वाला सबसे कुशल मंत्रालय’

उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का हुआ निधन

महिला ने तुलसी सिलावट को कहा कमलनाथ, मंत्री बोले- 'शिवराज कह देती, सिंधिया कह देती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -