MP उपचुनाव: कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने भांजी लाठियां

MP उपचुनाव: कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने भांजी लाठियां

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने 'कमलनाथ वापस जाओ' के नारे लगाए। शहर के पड़ावा चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा।

पूर्व सीएम कमलनाथ के सात किलोमीटर लंबे रोड शो में भारी मात्रा में लोग इकठ्ठा हुए। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन के तमाम नियम टूट गए। हजारों की भीड़ बगैर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के कमलनाथ के स्वागत में सड़कों पर नज़र आई। इसे ग्वालियर में कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। रोड शो के बाद कमलनाथ ग्वालियर में महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर गए और श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की। 

आपको बता दें कि ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी अपनी रणनीति तैयार करने में लगी हुई है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर पर कहा कि पूरी भाजपा उन्हें रोकने की कोशिश में लगी हुई है। सभी ने पूरी ताकत लगाई कि वह ग्वालियर न आ सकें, किन्तु उन्हें कोई रोक नहीं सकता।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने बेटे के संबंध में कही ये बात

बंगाल से आतंकियों की गिरफ़्तारी पर बोले गवर्नर धनखड़, ममता सरकार को सुनाई खरी-खरी

कर्नाटक सरकार जल्द करेगी मंत्रिमंडल का विस्तार