कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने बेटे के संबंध में कही ये बात
कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने बेटे के संबंध में कही ये बात
Share:

हाल ही में कर्नाटक के सीएम ने अपने बेटे के बारे में बात की। सभी दावों को झूठा करार देते हुए कि उनके बेटे विजयेंद्र राज्य के प्रबंधन में ध्यान केंद्रित कर रहे थे, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को दावा किया कि एक "व्यवस्थित साजिश" उनके बेटे के चरित्र को "अनावश्यक रूप से कलंकित" करने और भ्रम पैदा करने के लिए चल रही थी। मुख्यमंत्री येदियुरप्पा शुक्रवार को नई दिल्ली में थे, जिसमें मीकाडु और कलसा-बंडूरी परियोजनाओं को सुविधाजनक बनाने से संबंधित मुद्दों को संबोधित किया गया था, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंत्रिमंडल विस्तार के मुद्दे पर भी चर्चा की गई थी।

येदियुरप्पा ने अपने बेटे को "सुपर सीएम" करार दिए जाने के संबंध में एक सवाल के जवाब में कहा, "यह स्वाभाविक है कि लोग उन लोगों को बर्दाश्त नहीं कर सकते जो बढ़ रहे हैं। विजेंद्र किसी भी तरह से किसी भी समय (प्रशासन में) हस्तक्षेप नहीं किया है। राज्य उपाध्यक्ष के रूप में वह पार्टी को मजबूत करने के लिए राज्य भर में यात्रा करके अपना कर्तव्य निभा रहे हैं।” नई दिल्ली में कर्नाटक भवन के पुनर्निर्माण के लिए आधारशिला रखने के बाद सीएम मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, "कुछ लोग उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने और भ्रम पैदा करने के लिए (विजयेंद्र) नाम को अनावश्यक रूप से लाने के लिए एक व्यवस्थित साजिश में लिप्त हैं।"

वही इस साल की शुरुआत में, पार्टी के भीतर येदियुरप्पा के आलोचकों ने एक आंतरिक पत्र को हटा दिया था, जो कथित तौर पर सीएम के साथ उनके मुद्दों को हवा देने के लिए लिखा गया था। पत्र में, कई भाजपा नेताओं ने दावा किया था कि विजयेंद्र येदियुरप्पा राज्य के विभाग से संबंधित मामलों में मध्यस्थता कर रहे थे और वह "सुपर सीएम" थे। पत्र, जो वायरल हो गया, विजयेंद्र को "डी फैक्टो सीएम" के रूप में समाप्त करने के लिए पार्टी लाइनों में कटौती करने वाले नेताओं में जारी किया गया।

बंगाल से आतंकियों की गिरफ़्तारी पर बोले गवर्नर धनखड़, ममता सरकार को सुनाई खरी-खरी

कर्नाटक सरकार जल्द करेगी मंत्रिमंडल का विस्तार

संसद में बहस के दौरान बोले लोकसभा स्पीकर- सदन की गरिमा और आपसी सम्मान बनाए रखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -