बंगाल से आतंकियों की गिरफ़्तारी पर बोले गवर्नर धनखड़, ममता सरकार को सुनाई खरी-खरी

बंगाल से आतंकियों की गिरफ़्तारी पर बोले गवर्नर धनखड़, ममता सरकार को सुनाई खरी-खरी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने शनिवार को मुर्शिदाबाद जिले से छह आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि राज्य अवैध बम बनाने का अड्डा बन गया गया है और गंभीर रूप से खराब होती कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारियों से पुलिस विभाग में उच्च पदों पर बैठे लोग बच नहीं सकते।

धनखड़ ने ट्वीट करते हुए कहा कि,'' सीएम बनर्जी के पुलिस अधिकारी सियासी एजेंडे पर काम करते हैं,विपक्षी दलों पर हमला बोलते हैं। पुलिस विभाग को देखने वाले लोग राज्य की तेजी से बिगड़ते जा रही कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी से बच नहीं सकते हैं। राज्य अवैध बम बनाने का ठिकाना बन चुका है, इससे लोकतंत्र की स्थिति डगमगा सकती है। लोकतंत्र से समझौता नागरिकों के जीवन के लिए घातक है। ममता के अधिकारियों का प्रशासन और पुलिस के राजनीतिकरण करने पर अधिक ध्यान है।''

बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आज तड़के पाक समर्थित आतंकी संगठन अल-कायदा के नौ आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें छह पश्चिम बंगाल के और तीन केरल के एर्नाकुलम से पकडे गए हैं। आतंकवादियों की योजना दिल्ली सहित देश के कई अन्य इलाकों की सरकारी इमारतों और मासूम लोगों को टारगेट करने की थी। उनके पास से बड़ी मात्रा में संवेदनशील दस्तावेज और हथियार बरामद हुए हैं। उन्हें आज अदालत में प्रस्तुत किया जायेगा।

कर्नाटक सरकार जल्द करेगी मंत्रिमंडल का विस्तार

संसद में बहस के दौरान बोले लोकसभा स्पीकर- सदन की गरिमा और आपसी सम्मान बनाए रखें

कांग्रेस ने 'अहिंसा' के जरिए कैसे दिलाई आज़ादी ? राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर दी जानकारी