बिहार चुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का भरोसा, दिया एक क्विंटल लड्डू का आर्डर
बिहार चुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का भरोसा, दिया एक क्विंटल लड्डू का आर्डर
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे 10 नवंबर को आने वाले हैं, किन्तु जीत को लेकर आश्वस्त कार्यकर्ता जश्न की तैयारियों में लग गये हैं. पटना साहिब विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने एक क्विंटल लड्डुओं का ऑर्डर दिया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि रुझान कुछ भी हो, किन्तु पटना साहिब से भाजपा MLA ही जीत दर्ज करेंगे. 

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता वोटिंग काउंटिंग के एक दिन पहले से ही नंदकिशोर यादव की जीत के लिए लड्डू वितरण की तैयारी में लग गए हैं.  एक क्विंटल लड्डुओं का ऑर्डर दे दिया गया है.  कार्यकर्ताओं का कहना है कि यहां से नंदकिशोर यादव भारी वोटों से जीत हासिल करेंगे. कार्यकताओं का जोश भी चरम पर है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि बिहार को बीमारू राज्य कहा जाता था, किन्तु 15 सालों के शासन में बिहार को विकास की नए मार्ग पर लाकर खड़ा कर दिया गया. 

कार्यकर्ताओं ने कहा कि रुझान कुछ भी हो, किन्तु जीत NDA की ही होने जा रही है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि यहां पर MLA नंद किशोर यादव के जीत के जश्न की तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं. पूरा विश्वास है कि 10 नवंबर को परिणाम भाजपा MLA नंदकिशोर यादव के पक्ष में ही आयेगा.

वैश्विक बाजारों में जीत के साथ सेंसेक्स सबसे ऊँचे स्तर पर

बिडेन की जीत पर सोने की कीमत 52000 रुपए से ज्यादा होने की उम्मीद

इस दिवाली सबसे बड़ा दान करेंगे मुकेश अंबानी, इस प्रसिद्ध मंदिर में देंगे 19 किलो सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -