साड़ियाँ और कपड़े बाँटने में लगी है कांग्रेस, सत्ता में आई तो कर देगी बर्बाद: CM शिवराज
साड़ियाँ और कपड़े बाँटने में लगी है कांग्रेस, सत्ता में आई तो कर देगी बर्बाद: CM शिवराज
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivrah Singh Chouhan) ने कहा है कि इंदौर महापौर का चुनाव धन के पुजारी एवं ज्ञान के पुजारी के बीच हो रहा है। वे आज भारतीय जनता पार्टी से मेयर पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव (Pushyamitra Bhargava) के साथ नामांकन पत्र दाखिल कराने पहुंचे थे। उनके साथ प्रदेशा अध्यक्ष वीडी शर्मा भी थे। फॉर्म भरने के पश्चात् मुख्यमंत्री ने राजवाड़ा पर एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पुष्यमित्र मतलब जनता का मित्र है। उन्होने कहा कि पुष्यमित्र एक सर्वश्रेष्ठ अधिवक्ता हैं तथा वे हमेशा ईमानदारी से जनता का पक्ष रखते रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सबसे अलग पार्टी है। पीएम नरेंद्र मोदी जी, अमित जी, नड्डा जी हमारे नेता हैं। भाजपा ने तय किया है कि एक शख्स के पास एक ही पद रहेगा। उन्होने कांग्रेस (Congress) को कटघरे में खड़ा करते हुए बोला कि वहां तो एक ही आदमी विधायक, सांसद और महापौर पद का प्रत्याशी भी है। पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) को घेरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि या तो उनके पास कार्यकर्ता ही नहीं है, या कार्यकर्ता हैं तो उनकी कोई इज्जत नहीं है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पुष्यमित्र भार्गव की स्वच्छ छवि है। इंदौर के विकास की जो परंपरा रही है, उसे बरकरार रखा जाएगा। उन्होने कहा कि इंदौर मेरे सपनों का शहर है। आने वाले 10 वर्षों में इंदौर बैंगलोर एवं हैदराबाद को पीछे छोड़ देगा। इंदौर बनाने के हमारे अपने सपने हैं जिसके तहत शहर का विकास, ग्रीन सिटी इंदौर, क्लीन सिटी इंदौर, आईटी सिटी इंदौर, मेट्रो सिटी इंदौर, स्मार्ट सिटी इंदौर इन्वेस्टर्स सिटी इंदौर के लिए हमारा रोडमैप तैयार है। 21 हजार करोड़ रुपये के काम हम मिशन नगरोदय के तहत कर रहे हैं, 1700 करोड़ रुपये के कार्य इंदौर में किए जा रहे हैं। उन्होने बताया कि कमलनाथ जी ने तो वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। यदि यहां कांग्रेस आ गई, तो इंदौर बर्बाद हो जाएगा। कांग्रेस तो लोगों को साड़ियाँ और कपड़े बाँटने का काम कर रही है। कांग्रेसी आएगा, दाना डालेगा, साड़ी लाएगा, तीर्थ यात्रा करवाने का नाटक करेगा, किन्तु हमें उनके जाल में नहीं फँसना है। मुख्यमंत्री ने जनता को कहा कि हम इंदौर के विकास एवं जनता के कल्याण में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। विकास के लिए और इंदौर की भलाई के लिए इंदौर नगर निगम में बीजेपी के महापौर का होना आवश्यक है। उन्होने कहा कि गुंडे, बदमाश, माफिया, गड़बड़ करने वालों और निर्धनों का अधिकार छीनने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कोई गड़बड़ करेगा, तो बुलडोजर चलेगा। मुख्यमंत्री ने अपील की कि अकेले पुष्यमित्र ही नहीं, 85 के 85 पार्षद भी बीजेपी के ही होना चाहिए।

जेल में ही रहेंगे केजरीवाल के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, CBI कोर्ट ने ठुकराई जमानत याचिका

अग्निपथ पर हिंसा और आगज़नी जारी, लेकिन सरकार जोरशोर से कर रही भर्ती की तैयारी

क्या गलत के खिलाफ बोलना भाजपा से जुड़ना होता है ? ट्रोलर्स को इस क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -