बंगाल में बम मारकर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, Video में बिलखते दिखे परिजन
बंगाल में बम मारकर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, Video में बिलखते दिखे परिजन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के बाद से जारी सियासी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। आज फिर एक भाजपा कार्यकर्ता को बेरहमी से मार डाला गया। बंगाल भाजपा ने रविवार को दावा किया कि उत्तर 24 परगना के बैरकपुर इलाके में उसके पार्टी कार्यकर्ता पर बम से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृत कार्यकर्ता का नाम जयप्रकाश यादव बताया गया है। बंगाल भाजपा ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) को इस हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

 

बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, “आज दोपहर भाटपाड़ा के वार्ड नंबर 1 में @AITCofficial के गुंडों ने @BJP4Bengal के कार्यकर्ता जे.पी. यादव के सिर पर बम मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से लोग आतंकित हैं। पार्टी परिवार के साथ है।” बता दें कि कोलकाता से सटे बैरकपुर संसदीय सीट पर इस वक़्त भाजपा का कब्जा है और 2019 में यहाँ से जीतने वाले अर्जुन सिंह का क्षेत्र में काफी वर्चस्व है।

 

भाजपा ने एक बयान जारी करते हुए दावा किया है कि उक्त कार्यकर्ता के खिलाफ कई झूठे केस भी दर्ज किए गए थे।‌ पार्टी नेताओं ने दावा किया कि बंगाल में भाजपा का समर्थन करने की सजा उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मौत के घाट उतार कर दी जा रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

इमामी के उत्पादों में हुई 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी

कोटक महिंद्रा ने अपने कर्मचारियों के लिए महामारी परोपकारी नीति लागू करने की घोषणा की

बड़ी खबर! रश्मिका मंदाना को हुआ प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -