'विकास के नाम पर नहीं, झूठे प्रचार के दम पर जीता उपचुनाव', BJP के इस नेता का आया बड़ा बयान

रायपुर: छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की हार पर छत्तीसगढ़ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सांसद अरुण साव की प्रतिक्रिया आ गई है। छत्तीसगढ़ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि यह कांग्रेस की अनैतिक जीत है। नैतिक तौर पर कांग्रेस हार गई है। कांग्रेस ने चरित्र हत्या एवं सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर उपचुनाव तो जीत लिया। मगर साफ़ हो गया कि आदिवासी समाज अब कांग्रेस का साथ छोड़ता जा रहा है। आदिवासी समाज ने कांग्रेस का दावा खोखला सिद्ध कर दिया है। चुनाव में बीजेपी एवं  निर्दलीय आदिवासी उम्मीदवार को जितने वोट मिले उतने वोट कांग्रेस प्राप्त नहीं कर पाई। यह स्पष्ट करता है कि कांग्रेस के विकास के दावों में सच्चाई नहीं है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस आदिवासी आरक्षण के नाम पर भ्रमित करने के पश्चात् भी आदिवासी समाज का विश्वास नहीं जीत पाई। कांग्रेस की चारित्रिक हार तो प्रचार के चलते ही हो गई थी। यह कांग्रेस की नहीं विशुद्ध सहानुभूति एवं कांग्रेस के अलोकतांत्रिक हथकंडों की जीत है। कांग्रेस ने प्रशासनिक अनैतिकता से आदिवासियों का हक छीना है।

राज्य बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने मतदाताओं एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि कांग्रेस के दुष्प्रचार एवं सत्ता के दुरुपयोग के बाद भी बीजेपी उम्मीदवार को जो जन आशीर्वाद प्राप्त हुआ, वह कांग्रेस की निम्न मानसिकता पर करारा प्रहार है। पिछला चुनाव मनोज मंडावी जितने वोट से जीते थे, 4 वर्षों में कांग्रेस की तथाकथित विकास गाथा के बाद भी अंतर बढ़ने की जगह घट गया है, जो इसका प्रमाण है कि कांग्रेस ने षड्यंत्र करके जनादेश का हरण किया है। कांग्रेस ने काम के नाम पर नहीं, षड्यंत्र, सहानुभूति एवं सत्ता के दुरुपयोग के दम पर उपचुनाव जीता है।

'टूर्नामेंट आते रहते हैं..', भारत-पाक क्रिकेट पर एस जयशंकर का बड़ा बयान

अजब कांग्रेसी ! पाला बदलकर AAP में गए 3 नेता, फिर 'माफ़ी' मांगी और 'कांग्रेस' में लौट आए

गुरुद्वारे की छत से 12वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, सामने आया CCTV फुटेज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -